S M L

नागिन 2 : फिनाले शूट के बाद मोनी रॉय ने नया मेकओवर लिया

मोनी रॉय ने इंस्टाग्राम के उपर अपने मेकओवर की पिक्चर शेयर की हैं जो वायरल हो गई हैं

Updated On: Jun 19, 2017 08:26 PM IST

Rajni Ashish

0
नागिन 2 : फिनाले शूट के बाद मोनी रॉय ने नया मेकओवर लिया

हाल ही में कलर्स के सबसे पॉपुलर टीवी सीरियल ‘नागिन 2’ के फिनाले एपिसोड को मोनी रॉय, अदा खान और करणवीर वोहरा ने शूट किया. इसके बाद ‘नागिन 2’ ऑफ एयर होने की घड़ी भी नजदीक आ गई है.

हाल ही में 'नागिन 2' के सितारों ने इस सीरियल के लास्ट डे शूट की इमोशनल पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इसके बाद अदा ने एक मस्ती भरा वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें ये तीनों कलाकार लुंगी डांस करते हुए दिखाई दिए थे.

A post shared by adaa (@adaakhann) on

A post shared by adaa (@adaakhann) on

इस फिनाले एपिसोड की शूटिंग खत्म होते ही 'नागिन 2' में 8 महीने तक शिवांगी का किरदार निभाने वाली बंगाली बॉम्बशेल मोनी रॉय ने मेकओवर लिया है. अपने मेकओवर की तस्वीरों को मोनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस मेकओवर के बाद मोनी बालों का कलर ब्लैक से रेड कलर के हो गए हैं. इस मेकओवर की तस्वीर में मोनी बीएड पर लेटी हुई दिखाई दे रही है और अपने हुस्न की बिजलियां फैंस पर गिरते हुए उन्होंने लिखा है, 'कुछ नहीं करने का मजा'.

A post shared by mon (@imouniroy) on

इस सिड्यूसिंग पिक्चर के बाद मोनी ने एक और पिक्चर शेयर करते हुए लिखा है, 'उसने सोचा की वह बहुत कूल फोटोग्रॉफर है, इसलिए उसने मेरे चेहरे के साथ एक और तस्वीर क्लिक की'.

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. मेकओवर की पिक्चर्स के बाद अपनी हॉट अदाओं का मुजाहिरा करते हुए मौनी ने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं ऐसी जगह से प्यार करती हूं जो मेरे माइंड को उड़ान देता है.'

A post shared by mon (@imouniroy) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi