S M L

Revealed: सलमान खान की ‘दबंग 3’ में मोनी रॉय के रोल को लेकर बड़ा खुलासा

छोटे पर्दे के बाद अब मोनी रॉय बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं

Akash Jaiswal Updated On: Apr 18, 2018 12:08 PM IST

0
Revealed: सलमान खान की ‘दबंग 3’ में मोनी रॉय के रोल को लेकर बड़ा खुलासा

सलमान खान की आनेवाली फिल्म ‘दबंग 3’ में मोनी रोय के किरदार को लेकर नया खुलासा किया गया है. डीएनए पर छपी एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में मोनी कैमियो रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म के पहले दो पार्ट्स में फीमेल लीड के तौर पर नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा ने रिवील किया कि इस फिल्म का काम इस साल जून से शुरू किया जाएगा.

जबसे अरबाज खान ने इस फिल्म को लेकर घोषणा की है तभी से ही इसकी कास्ट को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. सुनने में तो ये भी आया की इस फिल्म में मोनी को सोनाक्षी से भी ज्यादा स्क्रीन टाइम दिया जाएगा. लेकिन अब मीडिया में आई इस नई रिपोर्ट ने इन्हें गलत ठहरा दिया है. बताया गया कि ‘दबंग 3’ में दोनों ही फीमेल एक्ट्रेस का छोटा रोल है. इस फिल्म में मोनी केवल स्पेशल अपीयरंस में नजर आएंगी. उनका स्क्रीन टाइम केवल 15 से 20 मिनट का होगा.

salman-khan-planning-launch-tv-actress-mouni-roy-000111

फिल्म ‘दबंग 3’ इसके पहले दो पार्ट्स की प्रीक्वल होगी और सलमान के किरदार चुलबुल पांडे के अतीत की कहानी सुनाएगी. यहीं पर मोनी के किरदार को पेश किया जाएगा जहां वो चुलबुल पांडे की प्रेमिका की रूप में नजर आएंगी. इसी के साथ सोनाक्षी अपने ‘रज्जो’ के किरदार में नजर आएंगी.

गौरतलब है कि मोनी को बॉलीवुड में 3 फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम करने का मौका मिला है. सलमान की ‘दबंग 3’ के अलावा वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो नेगेटिव रोल में नजर आएंगी. इसी के साथ अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में भी मोनी काम कर रही हैं. लेकिन सोचने वाले बात ये है कि इन तीनों ही फिल्मों में वो केवल कैमियो रोल में नजर आएंगी. ऐसे में फिलहाल इतना कहा जा सकता है कि बॉलीवुड में अपने पैर जमाने में मोनी को अभी समय लगेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi