विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Viral : सिफारिश से फिल्म में काम मिलने की खबर पर आखिरकार मोनी रॉय ने तोड़ी अपनी चुप्पी

मोनी ने अपने सोशल हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 31, 2017 05:54 PM IST

0
Viral : सिफारिश से फिल्म में काम मिलने की खबर पर आखिरकार मोनी रॉय ने तोड़ी अपनी चुप्पी

मोनी रॉय खिलाड़ी अक्षय कुमार के अपोजिट अपने बॉलीवुड डेब्यू 'गोल्ड' की वजह से लगातार चर्चा में हैं. फिल्म में रोल से ज्यादा सलमान खान की सिफारिश में 'गोल्ड' में काम मिलने को लेकर मोनी चर्चा में हैं. वहीं निर्माता रितेश सिधवानी का कहना है कि मौनी को फिल्म में उनकी प्रतिभा के चलते लिया गया है, न कि किसी की सिफारिश पर.

Mouni-Roy-and-Super-Dancer-kids-Ditya-and-Yogesh-do-a-tan-tanna-tan-song-performance-at-Super-Nights-with-Tubelight-event-compressed

20222252-salman-khan-039-s-favorite-mouni-roy-to-debut-with-akshay-kumar-confirmed

रितेश सिधवानी ने खबरों को किया खारिज

2j65lhhfqj2v4qaq.D.0.Producer-Ritesh-Sidhwani-at-the-first-look-launch-of-film-FUKREY

अब 'गोल्ड' के निर्माता रितेश सिधवानी मोनी के सपोर्ट में आ गए हैं. सलमान की सिफारिश वाली खबरों को रितेश ने खारिज कर दिया है. रितेश ने कहा  कि "नहीं, ऐसा कुछ नहीं है. मोनी के लिए किसी ने भी सिफारिश नहीं की थी. वो बेहद ही प्रतिभाशाली और ईमानदार अदाकारा हैं. मोनी ने वास्तव में एक शानदार ऑडिशन दिया और उसके बाद ही हमने उसे चुना. हमने मोनी का प्रॉपर टेस्ट किया तब जाकर उन्हें ये रोल मिला है. उनका सिलेक्शन किसी की भी सिफारिश पर आधारित नहीं था.

उन्होंने कहा, 'फरहान अख्तर, रीमा कागती सभी ने उनका ऑडिशन देखा और हमने उन्हें चुना, जैसे अन्य कलाकारों को चुनते हैं. ऑडिशन देने के बाद वह फिल्म का हिस्सा बनीं, सिफारिश के आधार पर नहीं"

मोनी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दिया आलोचकों को जवाब

मोनी ने आप एक मीडिया रपोट को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है. इस रिपोर्ट में रितेश सिधवानी का वही बयान छपा है जो हमने आपको ऊपर बताय है. आप निचे मोनी का ये सोशल मीडिया पोस्ट पढ़ सकते हैं

A post shared by mon (@imouniroy) on

सलमान की सिफारिश का लगा था आरोप

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सलमान के कहने पर ही मोनी रॅाय को अक्षय कुमार स्टारर गोल्ड में कास्ट किया गया. बताया जा रहा है कि सलमान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' में जब पहली बार मोनी ने परफॉरमेंस दी थी तभी सलमान ने उनके अंदर के कलाकार को पहचान लिया था. सलमान ने तभी मोनी को बॉलीवुड में कदम रखने की सलाह भी दी थी. इसके बाद सलमान ने अक्षय और फिल्म 'गोल्ड' के मेकर्स को मोनी का ऑडिशन लेने के लिए कन्विंस किया. सलमान खान की बात को भला कौन टाल सकता है. इसके बाद मोनी का ऑडिशन किया गया. मोनी ने अपनी उम्दा परफॉरमेंस से ये रोल अपनी झोली में कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi