S M L

अंगद बेदी की बेगम बनेंगी मौनी रॉय, ऐसा होगा उनका किरदार

अंगद, शेर अफगान का किरदार निभाएंगे. इसे केन घोष निर्देशित कर रहे हैं

Arbind Verma Updated On: Jul 26, 2018 02:26 PM IST

0
अंगद बेदी की बेगम बनेंगी मौनी रॉय, ऐसा होगा उनका किरदार

मौनी रॉय का बॉलीवुड में आने का सपना पूरा होने में बस अब कुछ ही दिनों की देरी है. उनकी पहली फिल्म ‘गोल्ड’ स्वतंत्रता दिवस यानि 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में मौनी, अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म के बाद भी मौनी के पास कई फिल्में लाइन में हैं, लेकिन वो बहुत जल्द अल्ट बालाजी के लिए एक वेब सीरीज भी करने वाली हैं.

जल्द मेहरुनिसा में नजर आएंगी मौनी रॉय

इन दिनों मौनी रॉय के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. ऐसे में अल्ट बालाजी ने मौनी को एक वेब सीरीज भी ऑफर की है जिसके लिए मौनी राजी भी हो गई हैं. वो बहुत जल्द इस वेब सीरीज में नजर आएंगी. इस वेब सीरीज का नाम ‘मेहरुनिसा’ है. इस वेब सीरीज में मौनी के साथ रोमांस कौन करेगा ये पहले फाइनल नहीं हो पाया था लेकिन अब इस वेब सीरीज में मौनी के अपोजिट अंगद बेदी को फाइनल कर लिया गया है. इस वेब सीरीज में अंगद बेदी लीड एक्टर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसकी शूटिंग बहुत जल्द शुरू की जाएगी. माना जा रहा है कि इस वेब सीरीज में अंगद, शेर अफगान का किरदार निभाएंगे. इसे केन घोष निर्देशित कर रहे हैं.

जहांगीर की आखिरी पत्नी थीं मेहरुनिसा

आपको बता दें कि, मुगल सम्राट जहांगीर की आखिरी पत्नी थीं ‘मेहरुनिसा’. पहले उनकी शादी बिहार प्रांत के शासक शेर अफगान के साथ हुई थी. ‘मेहरुनिसा’ अपनी सुंदरता और कृपा के लिए जानी जाती थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi