S M L

‘गोल्ड’ के नए गाने ‘मोनोबीना’ में फिर दिखा अक्षय और मौनी का प्यार, नोक-झोंक करते आए नजर

‘गोल्ड’ की कहानी हॉकी खिलाड़ी की हकीकत की जिंदगी पर आधारित है, जिसने आजाद भारत के लिए पहला गोल्ड मेडल जीतकर भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया था

Arbind Verma Updated On: Aug 07, 2018 04:39 PM IST

0
‘गोल्ड’ के नए गाने ‘मोनोबीना’ में फिर दिखा अक्षय और मौनी का प्यार, नोक-झोंक करते आए नजर

अक्षय कुमार और मौनी रॉय की फिल्म ‘गोल्ड’ का नया गाना रिलीज किया गया है. इस नए गाने में अक्षय फिर से एक बार मजेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के अब तक रिलीज हुए गाने को लोगों ने काफी पसंद किया है. इस नए गाने में भी अक्षय और मौनी के बीच कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है.

गोल्ड का गाना मोनोबीना हुआ रिलीज

‘गोल्ड’ का पहला गाना ‘चढ़ गई है’ तो आपको जरूर याद होगा, जिसमें अक्षय कुमार शराब के नशे में झूमते हुए नजर आए थे. इस गाने में मौनी अक्षय को देखकर चिढ़ी हुई रहती हैं. और अब इस नए गाने ‘मोनोबीना’ में भी अक्षय और मौनी के बीच कुछ ऐसी ही केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने में मौनी अक्षय के साथ थोड़ी नोंक-झोंक के बाद डांस करती हुई नजर आती हैं.

गोल्ड मेडल पर आधारित है कहानी

आपको बता दें कि, ‘गोल्ड’ की कहानी हॉकी खिलाड़ी की हकीकत की जिंदगी पर आधारित है, जिसने आजाद भारत के लिए पहला गोल्ड मेडल जीतकर भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया था. ये फिल्म मौनी रॉय की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है. मौनी के अलावा इस फिल्म में अमित साद, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi