विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

वैलेंटाइन डे स्पेशल: ये हैं बॉलीवुड के 'मोस्ट वांटेड बैचलर्स' 

ये हैं वो मोस्ट वांटेड बैचलर्स जिनके लिए धड़कते हैं लाखों हसीनाओं के दिल

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Feb 14, 2017 05:42 PM IST

0
वैलेंटाइन डे स्पेशल: ये हैं बॉलीवुड के 'मोस्ट वांटेड बैचलर्स' 

नील नितिन मुकेश की शादी के साथ ही बॉलीवुड में एक बैचलर कम हो गया लेकिन स्मार्ट और शानदार लुक वाले सितारों के साथ वेलेंटाइन डे की हसरत रखने वालों को मायूस होने की जरूरत नहीं है क्योंकि बॉलीवुड में अब भी कई सपनों के राजकुमार बनने जैसे मोस्ट वांटेड बैचलर मौजूद हैं, जिनके साथ अपनी ख्वाहिशों  में रंग भरने की तमन्ना पाली जा सकती है. आइये डालते हैं बॉलीवुड के ‘मोस्ट वांटेड बैचलर्स’ पर एक नजर जो किसी के लिए भी परफेक्ट वेलेंटाइन डेट साबित हो सकते हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा

करण जौहर की फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा में वो सारी खूबियां मौजूद हैं ,जो कोई भी अपने ख़्वाबों के राजकुमार में पाना चाहता है. कसी हुई काया, शानदार देह चेहरे पर तैरती आकर्षक मुस्कान सिद्धार्थ की खूबी है, जिसका इस्तेमाल उन्होंने 'एक विलेन' और 'बार बार देखो' जैसी फिल्मों में बखूबी किया. ये सिद्धार्थ की जादुई शख्सियत का ही कमाल है कि बॉलीवुड के ए लिस्टर अभिनेताओं में जगह ना बना पाने के बावजूद उनके फीमेल फैन्स की तादाद दूसरे सफल अभिनेताओं से कहीं ज्यादा बड़ी है.

वरुण धवन 

वरुण धवन

वरुण के फोटोग्राफिक चेहरे को उनका पावरहाउस टैलेंट उनमें हाईवोल्टेज पैदा कर देता है. ये खूबी उन्हें आज के अभिनेताओं में सबसे अलग मुकाम दिलाने में सफल है. दरअसल यही उनकी सफलता का राज भी है. 'बदलापुर' जैसी फिल्मों से वरुण ने साबित कर दिया कि वो केवल चॉकलेटी हीरो ही नहीं हैं जिनका काम केवल परदे पर रोमांस के बाद ख़त्म हो जाता है बल्कि मौक़ा मिलने पर वो एक्टिंग भी कर सकते हैं. जादुई व्यक्तिव और पावरहाउस एक्टिंग टैलेंट का संगम उनकी यूएसपी है. उनकी अगली फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ देखने के बाद उनकी फीमेल फैन्स को आलिया भट्ट से जरूर ईर्ष्या हो सकती है.

सुशांत सिंह राजपूत 

सुशांत सिंह राजपूत

चार्मिंग स्माइल और क्यूट फेस वाले सुशांत सिंह एक्स राजपूत की फीमेल फैन फॉलोइंग उनके करियर की रीढ़ साबित हुई है. "काइ पो चे " से लेकर एमएस धोनी की बायोपिक तक सुशांत ने अपनी इस खूबी को भुनाया भी खूब है. सुशांत हैं ही इतने प्यारे कि लडकियां उनमें अपने ख्वाहिशों की तस्वीर देख सकती हैं.

arjunnew

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर हीरो जरूर हैं लेकिन उनकी शक्ल विलेन जैसी दिखती है. उनका रफ लुक और टफ अंदाज़ उनके फीमेल फैन्स के लिए एक्स्ट्रा अट्रैक्शन है. आजकल वैसे भी छुईमुई टाइप के अभिनेताओं को फीमेल ऑडियंस ज्यादा पसंद नहीं करती. अर्जुन ने ‘फाइंडिंग फैनी, तेवर और की एंड का’ जैसी फिल्मों के जरिये फीमेल फैन्स की बड़ी फ़ौज खड़ी कर ली है.

आदित्य रॉय कपूर 

आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड में हीरो के लिए जरूरी खांचे में बिलकुल फिट नहीं बैठते फिर भी उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. आशिकी-2  से लेकर हालिया रिलीज "ओके जानू" तक उनके आकर्षण में जबरदस्त वृद्धि हुई है. 'ये जवानी है दीवानी' में आदित्य रफटफ लुक के बावजूद सारी तालियां बटोर ले गए. उनके चेहरे पर एक खामोश मुस्कान हमेशा तैरती रहती है जो बिना कुछ कहे ही बहुत कुछ कह देने की क्षमता रखती है. परफेक्ट वेलेंटाइन के लिए और क्या चाहिए ?

रणदीप हुड्डा 

रणदीप हुड्डा

मजबूत कद काठी और तैरती शरारती मुस्कान-ये शुद्ध रूप से बैडरूम लुक है. फैंटेसी के एकदम माकूल. ऊपर से रणदीप हुड्डा की दमदार आवाज. वेलेंटाइन डेट इससे बेहतर और किसी को क्या चाहिए ? इस हरियाणवी छोरे का ये कातिलाना अंदाज़ अब तक कई मचलते दिलों में सेंध लगा चुका है. रणदीप की फीमेल फैंस की तादाद चॉकलेटी रणबीर कपूर से ज्यादा नहीं तो कम भी नहीं.

अली फज़ल 

अली फज़ल

साल 2014 में टाइम्स ऑफ इंडिया के सर्वे में "most desirable men" में शामिल रहे अली फज़ल का व्यक्तित्व जादुई नज़र आता है. उनकी फिल्मों की  सफलता में ज्यादा कंट्रीब्यूशन उनकी फीमेल फैन्स का ही होता है. फिल्म ‘खामोशियाँ’ में कबीर के किरदार को देखने के बाद उन्हें कई लड़कियों ने खून से खत लिख डाला. ये अली फज़ल को लेकर फीमेल फैन्स की दीवानगी की इंतेहा ही है. उनकी अगली फिल्म ‘विक्टोरिया और अब्दुल’ का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है.

अमित साध

अमित साध

अमित साध बॉलीवुड में काफी तेजी से अपने जगह बना रहे हैं. इसमें ज्यादा कंट्रीब्यूशन उनकी फीमेल फैन्स का ही है. ‘काइ पो चे’ के बाद अमित महिला फैन्स को साधने में कामयाब रहे हैं. सुल्तान और अकीरा जैसी फिल्मों ने भोली मुस्कान और बातें करती आँखों वाले अमित के  करियर को जबरदस्त बूस्ट दिया है. ये उनकी चुम्बकीय व्यक्तित्व का ही कमाल है उनकी अगली फिल्म ‘रनिंगशादी’ मोस्टवेटेड फिल्म बन गई है.

विकी कौशल

विकी कौशल

‘मसान’ और ‘रमन राघव 2’ में अपनी दमदार एक्टिंग स्किल दिखा चुके विकी कौशल बॉलीवुड के छुपे रुस्तम हैं. दो बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में महफ़िल लूट चुके विकी का कौशल ये है कि रफटफ लुक के बावजूद उनके फैन्स उन्हें ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में देखना चाहते हैं. बॉलीवुड को उनकी ये यूएसपी पता है. जल्द ही विकी रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त के बायोपिक में देखेंगे. लडकियां विकी की 'रमन राघव' में निभाये गए पुलिस इन्स्पेक्टर टाइप रोल पर फ़िदा हैं क्योंकि ये एक ऐसा पुलिसवाला है जो प्यार पाने और उसे छोड़ने के लिए भी एनकाउंटर करने से हिचकता नहीं है. विकी कौशल द्वारा निभाए गए अलग-अलग रोल्स ने फीमेल फैन्स के बीच उनकी गहरी पैठ बना दी है.

साकीब सलीम

साकीब सलीम

साकीब सलीम सुशांत के विपरीत काफी अनकन्वेंशनल लुक के मालिक है. यशराज फिल्म्स की 'मुझसे फ्रेंडशिप करोगे' से अपनी शुरुआत करने वाले साकिब में अब कई अनारकली को अपना सलीम नज़र आने लगा है. "ढिशुम" के बाद तो अनुष्काओं को अपने विराट की परछाई भी साकिब में ही दिखने लगी है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi