S M L

मॉर्गन फ्रीमैन पर लगा यौन शोषण का आरोप, 8 महिलाओं ने बताया खुद को पीड़ित

जो भी मुझे जानते हैं, वो ये भी जानते हैं कि मैं वैसा नहीं हूं जो जानबूझ कर किसी को असहज महसूस कराए

Arbind Verma Updated On: May 25, 2018 03:36 PM IST

0
मॉर्गन फ्रीमैन पर लगा यौन शोषण का आरोप, 8 महिलाओं ने बताया खुद को पीड़ित

हार्वीन के बाद अब हॉलीवुड एक्टर और फिल्म मेकर मॉर्गन फ्रीमैन पर यौन शोषण का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि आरोप लगाने वाली महिला प्रोडक्शन असिस्टेंट है, जो साल 2015 में फ्रीमैन की आई फिल्म ‘गोइंग इन स्टाइल’ का हिस्सा थीं. उस लेडी ने सीएनएन से बातचीत में ये बातें बताई हैं.

मॉर्गन फ्रीमैन पर लगा यौन शोषण का आरोप

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और फिल्म निर्माता मॉर्गन फ्रीमैन पर उन्हीं की फिल्म की एक प्रोडक्शन असिस्टेंट ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. सीएनएन से बातचीत में उस लेडी ने कहा है कि, ‘फ्रीमैन मुझे जबर्दस्ती छूने की कोशिश करते थे और मेरे फिगर और कपड़ों पर कमेंट करते थे.  एक बार तो फ्रीमैन बार-बार मेरी स्कर्ट उठाने की कोशिश करते रहे और पूछते रहे कि क्या मैंने अंडरवियर पहना है. फ्रीमैन हमारे शरीर की बनावट पर कमेंट किया करते थे. हम जानते थे कि जब भी वो आएं तो ऐसे कपड़े न पहनें, जिसमें हमारे शरीर का कोई भी हिस्सा दिखाई दे.’

फ्रीमैन ने किया आरोपों को खारिज

मॉर्गन फ्रीमैन ने इन आरोपों पर कहा है कि, ‘जो भी मुझे जानते हैं, वो ये भी जानते हैं कि मैं वैसा नहीं हूं जो जानबूझकर किसी को असहज महसूस कराए. महिलाओं को अनकंफर्टेबल महसूस कराना कभी भी मेरी मंशा नहीं रही है.’ हालांकि, सीएनएन ने तकरीबन 16 महिलाओं से इस बारे में बातचीत की जिसमें से 8 महिलाओं ने खुद को पीड़ित बताया. साल 2012 में आई फिल्म ‘नाउ यू सी मी’ की एक प्रोडक्शन टीम की एक सीनियर मेंबर ने भी फ्रीमैन पर कुछ इसी तरह का आरोप लगाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi