S M L

चेतावनी: ‘द कपिल शर्मा शो’ को ‘लाइक्स’ से ज्यादा ‘डिसलाइक्स’ मिले

पहली बार शो को ‘नापसंद’ करने वाले लोगों की संख्या बढ़ी

Updated On: Mar 27, 2017 01:20 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
चेतावनी: ‘द कपिल शर्मा शो’ को ‘लाइक्स’ से ज्यादा ‘डिसलाइक्स’ मिले

कपिल शर्मा के लिए एक और बुरी खबर. अगर कपिल को ये लगता है कि उनके सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े का दर्शकों पर कोई असर नहीं पड़ा है तो ये नंबर्स उनके लिए चेतावनी से कम नहीं हैं.

डिसलाइक्स का 'डिसकंफर्ट'

कपिल शर्मा के पिछले हफ्ते टेलिकास्ट हुए शो को ऑनलाइन दर्शकों ने नापसंद कर दिया है. इस शो को करीब 20 हजार से ज्यादा डिसलाइक्स मिले हैं तो लाइक्स की संख्या महज छह हजार से ऊपर है. यू ट्यूब पर दर्शकों ने कपिल के शो को देखा जरूर है लेकिन शो के खिलाफ जमकर अपनी नापसंदगी जाहिर की है.

फेल हुआ एक्सपेरिमेंट!

इससे साफ है कि सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा के शो छोड़कर जाने के बाद कपिल के शो की लोकप्रियता में जोरदार झटका लगा है. कपिल को कड़ा संदेश है कि कॉमेडी के नाम पर खानापूरी नहीं चलेगी. दर्शकों से ज्यादा इस नंबर पर चैनल की नजर होगी क्योंकि इससे उनकी लोकप्रियता में भी गिरावट आएगी

पढ़ें – क्या बंद हो जाएगा द कपिल शर्मा शो

कपिल को अगर लग रहा है कि वो अपने पॉपुलर कलाकारों के जाने के बाद इस शो को अकेले चलाकर ले जाएंगे तो उन्हें समझ लेना चाहिए कि जब कपिल शर्मा शो सोनी टीवी पर नंबर वन बना हुआ था उस वक्त कृष्णा और भारती का कॉमेडी नाइट्स कलर्स पर फ्लॉप हो गया जिसे कलर्स को हारकर बंद करना पड़ा.

 कॉमेडी नाइट्स बचाओ हुआ बंद

एक और कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ को भी कलर्स के कम टीआरपी के चलते बंद करना पड़ा था जबकि ये शो स्टार्स को रोस्ट करने करके मजाक बनाने का काम करता था. इस शो में कई बार स्टार्स के मजाक को लेकर बवाल भी हुआ.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi