S M L

'राइजिंग स्टार-2' के सेट पर सिंगर मोनाली ठाकुर ने की कैसी हरकत, देखिए ये वायरल वीडियो

मोनाली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह सेट पर रोते हुए अपना वीडियो बनाती नजर आ रही हैं.

Rajni Ashish Updated On: Mar 19, 2018 05:12 PM IST

0
'राइजिंग स्टार-2' के सेट पर सिंगर मोनाली ठाकुर ने की कैसी हरकत, देखिए ये वायरल वीडियो

कलर्स टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार -2' ने अपने शानदार कंटेंट की वजह से जबरदस्त टीआरपी लाने में कामयाब हो रहा है. पिछले हफ्ते ये शो नॉन-फिक्शन के शो सेगमेंट में नंबर 1 पायदान पर रहा और शहरी क्षेत्र में ओवरआल सेगमेंट में ये शो तीसरे नंबर पर रहा. अब शो की जज और पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर अपने एक वीडियो की वजह से खबरों में हैं.

मोनाली न सिर्फ अच्छी सिंगर और संगीत की जानकार हैं बल्कि वो एक जबरदस्त एक्टर भी हैं. राइजिंग स्टार के सेट पर मोनाली अपने जज के किरदार में दर्शकों का दिल जीत रही हैं. वहीँ मोनाली की इस शो के सेट पर मस्ती जारी रहती है. मोनाली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह सेट पर रोते हुए अपना वीडियो बनाती नजर आ रही हैं. मोनाली का ये नौटंकी भरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मोनाली का नौटंकी भरा वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में मोनाली कंटेस्टेंट्स के बाहर होने की बात को लेकर इमोशनल होती दिख रही हैं. अगर आप इस इमोशनल वीडियो को देख भावुक हो रहे हैं तो आपको बता दें कि वीडियो का सच कुछ और ही है जो खुद मोनाली ने अपने फैंस से शेयर किया है. मोनाली ने वीडियो को कैप्शन दिया है, 'सेट पर बुखार आ गया इसलिए आंखों में पानी भी आ गया, लेकिन बुखार भी मेरी पागलपंती और टाइम पास नौटंकी को नहीं रोक सकता. हालांकि कि मुझे वाकई बहुत बुरा लगता है जब कोई सिंगर शो से एलिमिनेट होता है. रवि दुबे मेरी नौटंकी में तुम्हारे सपोर्ट के लिए शुक्र‍िया. माफ करना वीडियो के फ्रेम में तुम्हारा सिर गायब हो गया.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi