विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : मोनी रॉय के साथ ब्रेकअप पर मोहित रैना ने किया बड़ा खुलासा

मोनी रॉय के साथ ब्रेकअप कि खबर पर पहली बार बोलते हुए मोहित रैना ने कहा कि 'हम दोनों अब भी एक साथ हैं'.

Rajni Ashish Updated On: Aug 02, 2017 06:50 PM IST

0
Revealed : मोनी रॉय के साथ ब्रेकअप पर मोहित रैना ने किया बड़ा खुलासा

टीवी इंडस्ट्री के सबसे हॉट कपल के तौर पर मशहूर मोनी रॉय और मोहित रैना लम्बे समय से के दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हैं. हालांकि इन दोनों ने आज तक अपने रिलेशनशिप कि बात को कुबूल नहीं किया है. लेकिन हाल ही में दोनों के ब्रेक अप की खबरें पुरे इंडस्ट्री में चर्चा का केंद्र बन गयी थी. यहां तक कि इन दोनों के फैंस इनके ब्रेकअप की खबर से दुखी हो गए थे.

mohit mouni_1456991648_725x725

खबर में कहा जा रहा था कि मोनी इन दिनों बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के बेहद करीब आ गयीं हैं. खबर के सपोर्ट में ये तर्क दिया जा रहा था कि ही सलमान की सिफारिश की बदौलत ही उन्हें अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ में काम मिला है. सलमान और मोनी की नजदीकियों के चलते ही मोनी और मोहित का ब्रेकअप हो गया है.

520994-salman-khan-mouni-roy-bigg-boss-10

मोहित ने खारिज की ब्रेकअप की खबरें

mouni-mohit-647_101016060931 लेकिन अब मोहित ने मोनी के साथ ब्रेकअप की खबर पर पहली बार बड़ा खुलासा किया है. मोहित ने अपने एक इंटरव्यू में साफ़ कहा है कि 'दोनों अब भी एक साथ हैं. ब्रेकअप की खबरें सरासर झूठी हैं. मोनी इंडस्ट्री में काफी अच्छा काम कर रहीं हैं. इतना ही नहीं वो अब फिल्मों में भी अपनी नयी पारी खेलने के लिए तैयार है. लोग इस तरह की बातों को क्यों फैलाते हैं ये मुझे समझ नहीं आ रहा हैं. लोग किसी की मेहनत और ग्रोथ को क्यों नहीं देख पाते हैं ? यह उसने काफी मेहनत कर कमाया है. मैं मोनी की सफलता की दाद देता हूं और मुझे उस पर काफी फक्र है.

mohit-raina-mouni-roy-at-suhana-sinhas-playaround-launch-37343_600

वैसे यह पहला मौका नहीं हैं जबी मौनी और मोहित के अफेयर के बारे में मीडिया में इस तरह की खबरें आ रहीं हैं. इसके पहले भी कई बार ऐसी खबरें आ चुकीं हैं. वैसे दोनों के चोरी-छुपे सगाई करने की खबरें भी चर्चा का केंद्र बनी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi