S M L

Viral : मोहित रैना ने मोनी रॉय से ब्रेकअप करवाने वालों को पिक्चर शेयर कर दिया करारा जवाब

मोहित ने मोनी के साथ पिक्चर पोस्ट कर उसमें हार्ट शेप्ड इमोजी भी शेयर किया है

Updated On: Sep 18, 2017 08:24 AM IST

Rajni Ashish

0
Viral : मोहित रैना ने मोनी रॉय से ब्रेकअप करवाने वालों को पिक्चर शेयर कर दिया करारा जवाब

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल मोहित रैना और मोनी रॉय के ब्रेकअप की मीडिया रिपोर्ट्स के सामने आने से उनके फैंस शॉक्ड हो गए थे. रिपोर्ट्स में कहा गया कि दोनों के रिलेशनशिप में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. खबरों में तो यहां तक कहा गया कि दोनों का ब्रेअकप भी हो गया है. इसका सबूत ये दिया गया कि इन दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम और ट्विटर से अनफॉलो तक कर दिया. यहां तक कि सबूत दिए गए कि दोनों ने एक दूसरे के पुराने पिक्चर्स को डिलीट तक कर दिया है.

mouni-mohit-647_101016060931

Screen Shot 2017-09-13 at 5.12.42 PM

मोहित ने मोनी के साथ पिक्चर की शेयर

लेकिन इन सभी रूमर्स को करारा जवाब देते हुए मोहित ने मोनी के साथ सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है. खास बात है ये कि मोहित ने इस पिक्चर के साथ दिल यानी हार्ट शेप्ड इमोजी भी पोस्ट किया है. इस पिक्चर में मोनी का चेहरा क्लियर नहीं दिख रहा है. अब आप कहेंगे कि जब पिक्चर में मोनी का चेहरा ही क्लियर नहीं है तो हम ये कैसे दावा कर सकते हैं कि मोहित ने जिस लड़की के साथ अपनी पिक्चर पोस्ट की है वो मोनी ही हैं. तो आपको पिछले साल मोनी के बर्थडे पर मोहित के साथ मोनी ने ठीक इसी तरह की पिक्चर पोस्ट की थी जिसका सबूत हम यहां नीचे पोस्ट कर रहे हैं. आप दोनों तस्वीरों को मिला सकते हैं जिससे साफ हो जाएगा कि मोहित के साथ जिस लड़की की तस्वीर दिखाई दे रही है वो मोनी ही हैं.

A post shared by Mohit (@merainna) on

यहां देखिये पिछले साल की मोनी और मोहित की पिक्चर

मोहित ने दिया खबर पर रिएक्शन

06-1388988407-mohit-raina

मोहित ने एक वेबसाइट से बातचीत में मोनी से हुए ब्रेकअप की खबर पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा था "मैंने आजतक अपने पर्सनल लाइफ पर कभी बात नहीं की है. प्लीज आप मेरी निजता का आदर करिये. ये सभी अनावश्यक ध्यान एकत्र करने वाली खबर हमारी विश्वसनीयता को बर्बाद करती है "

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi