S M L

Buzz : 'महादेव' मोहित रैना को मिला नया ऐतिहासिक शो

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐतिहासिक शो 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' में मोहित को मुख्य नायक ईशार सिंह के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 31, 2017 09:12 AM IST

0
Buzz : 'महादेव' मोहित रैना को मिला नया ऐतिहासिक शो

टीवी इंडस्ट्री के टैलेंटेड और हैंडसम एक्टर मोहित रैना हाल ही में 'देवों के देव महादेव सीजन 2' की वजह से एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए थे. दरअसल कुछ दिनों पहले ये न्यूज वायरल हो गयी थी कि टीवी एक्टर मोहित रैना ने दोबारा भगवान शिव के अवतार में नजर आने वाले हैं जिससे उनके फैंस खुश हो गए थे. ऐसी अटकलें थीं कि लाइफ ओके का पॉपुलर पौराणिक सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ जल्द ही नए सीजन के साथ वापस आ सकता है. रिपोर्ट्स में दावा किया था कि शो में 'शिव' का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहित रैना के साथ नए सीजन के लिए कांट्रेक्ट भी साइन कर लिया गया है. साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शो के निर्माता ‘नागिन’ फेम मोनी रॉय को भी शो में लाना चाहते हैं.

mohit moni

मोहित रैना ने खबरों को किया खंडन

A post shared by Mohit (@merainna) on

जिसके बाद मोहित रैना ने इन सभी खबरों का खंडन किया था. मोहित ने सोशल मीडिया पर इसे गलत ठहराते हुए ट्वीट किया है, 'इसमें जरा भी सच्चाई नहीं हैं..'यह आधार हीन अफवाह है'.

मोहित दिखाई देंगे 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' में

06-1388988407-mohit-raina

लेकिन एक बार फिर मोहित के नए ऐतिहासिक शो के लिए फाइनल कर लिए जाने की खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि जल्द शुरू हो रहे प्रोड्यूसर अभिमन्यु सिंह के ऐतिहासिक शो 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' में मोहित को मुख्य नायक ईशार सिंह के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है. आपको बता दें कि भारतीय सैन्‍य इतिहास में मील का पत्‍थर साबित हुई सारागढ़ी की जंग साल 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी. ये जंग 36th सिख (जिसे अब सिख रेजीमेंट की 4th बटालियन के नाम से जाना जाता है) के 21 सैनिक और 10 हजार अफगान कबाइलियों के बीच लड़ी गई थी. इन सभी भारतीय सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा गया था. सारागढ़ी, पाकिस्‍तान के NWFP में फोर्ट गुलिस्‍तान और फोर्ट लॉकहार्ट के बीच पड़ने वाली एक पोस्‍ट थी. इस युद्ध में अफगानों को इस युद्ध में अपने 600 लोग गंवाने पड़े.

आपको बता दें कि मोहित को आखिरी बार पॉपुलर हिस्टोरिकल शो 'चक्रवर्तिन अशोक सम्राट' में देखा गया था, जो कलर्स पर टेलिकास्ट होता था. इस शो को भी अभिमन्यु सिंह का ही प्रोडक्शन हाउस बनाता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi