S M L

OMG : ब्रेकअप के बाद भी मोहित रैना के टच में हैं मौनी रॉय, मिला बड़ा सबूत

खबर के मुताबिक मौनी और मोहित का रिश्ता पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है बल्कि दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता अभी बरकरार है

Updated On: Oct 08, 2018 06:13 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : ब्रेकअप के बाद भी मोहित रैना के टच में हैं मौनी रॉय, मिला बड़ा सबूत

टीवी की नागिन बनकर दर्शकों के दिलों में छा जाने के बाद फिल्मों में भी कमाल करने वाली मौनी रॉय एक बार फिर अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में हैं. अपनी डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन के दौरान मौनी ने मोहित रैना के साथ रिलेशनशिप पर बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि अब वो और मोहित साथ नहीं हैं. मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में मौनी ने खुलासा किया था कि, ‘मैं अकेली हूं और लंबे समय से रह रही हूं. मोहित और मैं अब दोस्त नहीं हैं’.

इस खबर से इन दोनों के फैंस को झटका लगा था. लेकिन अब बॉलीवुड लाइफ.कॉम के मुताबिक एक ऐसी खबर सामने मुताबिक मौनी और मोहित के फैंस खुश हो जाएंगे. इस खबर के मुताबिक मौनी और मोहित का रिश्ता पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है बल्कि दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता अभी बरकरार है. यहां तक की मौनी और मोहित अपनी जिंदगी से जुड़ी खास बातों को एक दूसरे के साथ साझा करते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि 'गोल्ड' की रिलीज के दौरान मौनी लगातार मोहित के साथ फोन के जरिए कॉन्टेक्ट में रही है और उनसे अपने करियर से जुड़े कई राय मशविरा लेती रही.

वैसे इस खबर से साफ पता चलता है कि मौनी और मोहित का भले ही ब्रेकअप हो गया हो लेकिन इन दोनों ने रिश्ते में कहीं भी कड़वाहट नहीं आने दी है इसलिए ये अभी भी दोस्त हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi