S M L

Pulwama Terror Attack: शहीदों के परिवार को 5 लाख रुपए की मदद देंगे संगीतकार खय्याम

खय्याम के अलावा भी कई बॉलीवुड हस्तियों ने जवानों को धनराशी दान में दी है जिसमें अक्षय कुमार और सलमान खान का नाम भी शामिल है.

Updated On: Feb 20, 2019 05:00 PM IST

Ankur Tripathi

0
Pulwama Terror Attack: शहीदों के परिवार को 5 लाख रुपए की मदद देंगे संगीतकार खय्याम

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर हमले के बाद से देशभर में आक्रोश का माहौल है. इसके साथ ही बॉलीवुड स्टार्स ने इसकी निंदा करने के साथ शहीदों की आर्थिक मदद भी की है. जहां अमिताभ बच्चन ने शहीदों के परिवार को 5 लाख रुपए दिए हैं. इसी कड़ी में अब ख्यात संगीतकार खय्याम शहीदों के परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार को पांच लाख रुपए की मदद देने की घोषणा की है.

आपको बता दें, हाल ही में खय्याम ने अपना 92 वां जन्मदिन भी बेहद सादगी से मनाया था. खय्याम ने पत्रकारों से कहा ''पुलवामा में जो कुछ हुआ है, उससे मैं बहुत दुखी हूं, इसलिए मुझे अपना जन्मदिन मनाने का मन नहीं हुआ. हमले में जिन्होंने अपने परिवार के सदस्य को खोया है, उन परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है.'

खय्याम ने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा 'मुझे उम्मीद है कि भारत सरकार इन मुद्दों का समाधान जल्द ही निकालेगी. हमने प्रधानमंत्री राहत कोष में 5 लाख रुपये दान करने का फैसला किया है और हम शहीदों के परिवारों का समर्थन करने के लिए अपने ट्रस्ट के माध्यम से अधिक धनराशि दान करने का प्रयास कर रहे हैं. बता दें कि खय्याम ने 2016 में अपने 90वें जन्मदिन पर 10 करोड़ रुपए की संपत्त‍ि दान कर दी थी.''

[ यह भी पढ़ें : Spotted: बी-टाउन में अनन्या पांडे को छोड़ कृति सैनन के साथ चिल करते नजर आए कार्तिक आर्यन ]

वहीं खय्याम के अलावा भी कई बॉलीवुड हस्तियों ने जवानों को धनराशी दी है जिसमें अक्षय कुमार और सलमान खान का नाम भी शामिल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi