live
S M L

तनुश्री-नाना विवाद: मनसे ने दर्ज कराया तनुश्री के खिलाफ मानहानि का केस

हाल ही में तनुश्री दत्ता ने मनसे पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया था और पार्टी अध्यक्ष राज ठाकरे के बारे में कई टिप्पणियां की थीं

Updated On: Oct 05, 2018 01:12 PM IST

Arbind Verma

0
तनुश्री-नाना विवाद: मनसे ने दर्ज कराया तनुश्री के खिलाफ मानहानि का केस

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच पनपा विवाद न जाने कैसे-कैसे रूप अख्तियार कर रहा है. ये विवाद जल्द थमने वाला नहीं है, ये तो तय है क्योंकि इसमें कई बॉलीवुड कलाकार भी तनुश्री के समर्थन में कूद पड़े हैं. लेकिन अब एक और खबर इस मामले में सामने आ रही है. तनुश्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है.

तनुश्री के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज

हाल ही में तनुश्री दत्ता ने मनसे पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया था और पार्टी अध्यक्ष राज ठाकरे के बारे में कई टिप्पणियां की थीं, जिसके बाद अब तनुश्री के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया गया है. जी न्यूज में छपी खबर के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि, महाराष्ट्र के बीड़ जिले में कैज पुलिस ने बुधवार की शाम में एक मामला दर्ज किया है. ये मामला मनसे की जिला इकाई के अध्यक्ष सुमन्त धास की शिकायत पर दर्ज किया गया है जिसमें ये आरोप लगाया गया है कि तनुश्री ने उनकी पार्टी के अध्यक्ष की मानहानि की है.

तनुश्री ने लगाया था आरोप

तनुश्री दत्ता ने हाल ही में ये कहा था कि राज ठाकरे, बाल ठाकरे के बाद शिवसेना के प्रमुख बनना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं कर सके. उन्होंने ये भी आरोप लगाया था कि जब वो साल 2008 में बन रही फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ से अलग हुई थीं तो उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाया गया था और इसमें मनसे के कार्यकर्ता लिप्त थे. मनसे की तरफ से धमकियां भी दी गई थीं और हाल ही में दो शख्स ने उनके घर में घुसने की भी कोशिश की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi