S M L

‘पद्मावत’ के समर्थन में उतरे मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे, कहा नहीं करने देंगे किसी को विरोध

मनसे ने फिल्म की सामग्री पर कोई आपत्ति नहीं जताई है

Updated On: Jan 23, 2018 09:54 PM IST

Arbind Verma

0
‘पद्मावत’ के समर्थन में उतरे मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे, कहा नहीं करने देंगे किसी को विरोध

विवादों वाली फिल्म...हां ये कहना शायद अब सही होगा क्योंकि इतने लंबे वक्त तक अगर किसी फिल्म का विरोध हुआ है और वो लाइमलाइट में रही है तो वो है संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’. अब तक इस फिल्म को कितने ही बुद्धिजीवियों ने देख लिया है लेकिन बावजूद इसके विरोध है कि रुक ही नहीं रहा. लेकिन एक सुखद खबर है कि अब इस फिल्म के समर्थन में उतर आए हैं मनसे यानि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे.

पद्मावत के समर्थन में आए राज ठाकरे

आज भी भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ का विरोध जमकर किया जा रहा है लेकिन एक सुखद खबर भी साथ आई है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे इस फिल्म के समर्थन में आ गए हैं. हालांकि राजपूत समूह इसका कड़ा विरोध कर रहे हैं. मनसे के अध्यक्ष ने कहा है कि प्रदर्शनकारियों को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करना चाहिए.

शालिनी ठाकरे फिल्म की रिलीज रोकने नहीं देंगी

मनसे फिल्म इकाई की कार्यकारी अध्यक्ष शालिनी ठाकरे ने कहा कि, ‘मुंबई में वो किसी को भी फिल्म की रिलीज को रोकने नहीं देंगी. अगर कोई भी इस फिल्म की रिलीज को बाधित करेगा तो उसे मनसे कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ेगा. फिल्म कोई ऐतिहासिक दस्तावेज नहीं है और फिल्म मेकर को फिल्म बनाते वक्त कुछ आजादी लेनी पड़ती है. मनसे ने फिल्म की सामग्री पर कोई आपत्ति नहीं जताई, हमारी आपत्ति पाकिस्तान के कलाकारों को काम देने पर थी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi