S M L

OMG: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे की शादी रुकी, पंडाल में पहुंची पुलिस

बॉलीवुड सुपरस्टार रहे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय उर्फ मिमोह की शनिवार को होने वाली शादी टल गई है.

Updated On: Jul 07, 2018 09:47 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे की शादी रुकी, पंडाल में पहुंची पुलिस

बॉलीवुड सुपरस्टार रहे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय उर्फ मिमोह की शनिवार को होने वाली शादी टल गई है. पीटीआई में छपी खबर के अनुसार, महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली पर एक महिला ने दुष्कर्म और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. इसी केस के सिलसिले में पुलिस की टीम समारोह स्थल पर पहुंची थी. जिसके कारण शादी को टालना पड़ा. वहीं, दिल्ली की एक अदालत ने मिथुन की पत्नी और बेटे को राहत देते हुए उन्हें अग्रिम जमानत दे दी है.

बता दें कि तमिलनाडु के नीलगिरि जिले में स्थित ऊटी में मिथुन के पॉश होटल में महाअक्षय की शादी होनी थी. लेकिन, जांच टीम के यहां पहुंचने पर शादी रद्द कर दी गई. समारोह स्थल से दुल्हन का परिवार भी वापस लौट गया.

बॉम्बे हाईकोर्ट ने राहत देने से किया था इनकार

इससे पहले गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने महाअक्षय और योगिता बाली गिरफ्तारी से राहत देने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद दोनों आरोपियों ने दिल्ली की अदालत में अर्जी दाखिल की. स्पेशल जज आशुतोष कुमार ने शनिवार को यह कहते हुए उन्हें राहत दी कि महाअक्षय और योगिता का समाज मे काफी नाम है और उनके फरार होने की संभावना नहीं है.

शिकायतकर्ता ने मिथुन के बेटे पर धोखा देने और शादी का झूठा वादा कर चार साल तक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया था. उसका यह भी आरोप था कि जब वह गर्भवती हो गई, मिमोह ने उसे कोई दवा खिला दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi