S M L

मिथुन के बेटे महाअक्षय की सास ने तोड़ी रेप के आरोपों पर चुप्पी, कहा 7 जुलाई को ही होगी शादी

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे महाअक्षय के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है

Updated On: Jul 05, 2018 01:20 PM IST

Arbind Verma

0
मिथुन के बेटे महाअक्षय की सास ने तोड़ी रेप के आरोपों पर चुप्पी, कहा 7 जुलाई को ही होगी शादी

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय पर अभी हाल ही में एक भोजपुरी एकट्रेस ने रेप का आरोप लगाया था. मंगलवार को ही मिमोह के खिलाफ दिल्ली में एक FIR दर्ज कराई गई थी. इस खबर के आने के बाद मिमोह की शादी को लेकर भी सवाल उठने लगे. लेकिन अब मिमोह की सास ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

7 जुलाई को हो रही है शादी

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ‘यस बॉस’ की एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से शादी करने वाले हैं. मिमोह की सास ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बॉम्बे टाइम्स से बातचीत की है. उन्होंने कहा है कि, ‘शादी हफ्ते के अंत में हो जाएगी. ये 7 जुलाई को हो रही है. जिस लड़की ने मिमोह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, उससे वो साल 2015 में मिला था और हम इस बारे में जानते थे. बल्कि मिमोह ने तो खुद उसके खिलाफ NC फाइल की थी क्योंकि उसने पहले भी बवाल खड़ा किया था. वो अचानक से वापस क्यों आ गई है और वो भी शादी के बस कुछ ही दिन पहले. उसने एक्शन लेने में इतना ज्यादा वक्त क्यों लग गया. हर किसी का पास्ट होता है और हम सब सच जानते हैं.’

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ने दिए थे आदेश

आपको बता दें कि, मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे महाअक्षय के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने पुलिस को योगिता बाली और महाअक्षय के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और सहमति के बिना गर्भपात करने के आरोप में केस दर्ज करने के आदेश दिए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi