S M L

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह का हुआ रोका, जल्द होगी शादी

इस साल के अंत तक हो सकती है दोनों की शादी

Arbind Verma Updated On: Mar 24, 2018 11:14 PM IST

0
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह का हुआ रोका, जल्द होगी शादी

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह उर्फ महाअक्षय चक्रवर्ती बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. खबर तो ये तक आ रही है कि उनका रोका भी हो चुका है. मिमोह की शादी एक बहुत बड़े बिजनेसमैन की बेटी से हो रही है. उस परिवार का बॉलीवुड से कोई ताल्लुक नहीं है.

मिमोह की जल्द होगी शादी

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह का रोका बहुत पहले ही हो चुका है और अब उनके घर बहुत जल्द शहनाई बजने वाली है. लड़की का परिवार एक बहुत बड़ा बिजनेसमैन का परिवार है जिस घर में मिमोह की शादी हो रही है. एक अखबार के सूत्र के हवाले से ये बताया गया है कि, ये अरेंज मैरेज है. तकरीबन एक सप्ताह पहले ही दोनों का रोका भी हो चुका है. बॉम्बे टाइम्स को एक फैमिली फ्रेंड ने बताया कि, मिमोह और उनका परिवार अपनी जिंदगी को बहुत ही सेपरेट रखती हैं. वो किसी शुभ दिन में ही शादी की इस बात का खुलासा करेंगे.

घर में खुशहाली के लिए हुई पूजा

ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों घरों में खुशहाली बनी रहे और दोनों की जिंदगी में भी खुशहाली बनी रहे, इसके लिए एक पूजा भी रखी गई थी. इस पूजा में मिमोह के ग्रैंड पैरेंट्स भी शामिल हुए थे. बहुत जल्द शादी की तारीख तय हो जाएगी और उम्मीद की जा रही है कि इस साल के आखिर तक दोनों शादी के पवित्र बंधन में भी बंध जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi