S M L

टॉम क्रूज घायल : 'मिशन इम्पॉसिबल 6' की शूटिंग लंबे वक्त के लिए टली

टॉम क्रूज को फिल्म की शूटिंग के वक्त एक स्टंट परफॉर्म करते समय चोट लग गई थी

Updated On: Aug 18, 2017 08:36 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
टॉम क्रूज घायल : 'मिशन इम्पॉसिबल 6' की शूटिंग लंबे वक्त के लिए टली

लंदन में फिल्म 'मिशन : इम्पॉसिबल 6' की शूटिंग के दौरान घायल हुए अभिनेता टॉम क्रूज के ठीक होने तक फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है. बताया जा रहा है कि इसके चलते फिल्म निर्माण कार्य छह सप्ताह से लेकर तीन महीने तक रुक सकता है. पैरामाउंट पिक्सर्च और फिल्म से जुड़े विभिन्न सूत्रों के अनुसार, क्रूज पिछले साप्ताहांत फिल्म के लिए स्टंट करते हुए घायल हो गए थे. उनके टखने में चोट लगी है.

Tom Cruise Deadly Jump

वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने बताया कि वह इस सप्ताह डॉक्टर से मिलकर सलाह लेंगे, जिसके बाद ही स्टूडियो इस बात पर फैसला लेगा कि शूटिंग कितने समय के लिए रोकी जाएगी.

मिशन इम्पॉसिबल की शूटिंग में टॉम क्रूज घायल

पैरामाउंट के अधिकारियों ने एक बयान में कहा, "फिल्म 'मिशन : इम्पॉसिबल 6' की शूटिंग के दौरान स्टंट करते हुए टॉम क्रूज के टखने में चोट लग गई. टॉम के पूरी तरह स्वस्थ होने तक फिल्म का निर्माण स्थगित कर दिया गया है. फिल्म 27 जुलाई, 2018 को रिलीज की जानी है और हम इस पर कायम हैं. टॉम ने आपके समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद दिया है. वह अगली गर्मियों में फिल्म पेश करना चाहते हैं."

वेरायटी डॉट कॉम के अनुसार, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि अगर अभी पोस्ट प्रोडक्शन के काम पर ध्यान दिया जाए और क्रूज के दृश्यों को अंत में फिल्माया जाए तो फिल्म समय पर पूरी हो सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi