S M L

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट की शरण में पहुंचीं पंजाबी सिंगर मिस पूजा, क्या है वजह?

जस्टिस हरमिंदर सिंह मदान की पीठ ने मामले की सुनवाई करते हुए पंजाब सरकार को नोटिस जारी कर दिया है

Updated On: May 08, 2018 05:25 PM IST

Arbind Verma

0
पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट की शरण में पहुंचीं पंजाबी सिंगर मिस पूजा, क्या है वजह?

पंजाबी सिंगर मिस पूजा आजकल कोर्ट के चक्कर काट रही हैं. लेकिन आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया पूजा के साथ? तो आपको बता दें कि पिछले महीने की 27 अप्रैल को ही उन पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा था जिसके बाद वो पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट की शरण में हैं.

हाईकोर्ट की शरण में पहुंचीं मिस पूजा

 रूपनगर जिले के थाना नंगल पुलिस ने 27 अप्रैल को मिस पूजा के खिलाफ आइपीसी की धारा 295-A, 499 और 500 के तहत मामला दर्ज किया था. दरअसल, पूजा पर ये आरोप है कि उन्होंने अपने गाए गए एक मशहूर गाने ‘जीजू की करदा’ में हिंदू देवी-देवताओं का गलत चित्रण किया है. ऐसा कहा गया कि इस गाने में यमराज को नशे की हालत में दिखाकर हिंदू समुदाय की भावनाएं आहत की गई हैं. जिसके बाद इस मामले को लेकर शिकायतकर्ता एडवोकेट संदीप कौशल ने स्थानीय अदालत में एक याचिका दायर की थी. जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर ही मिस पूजा के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

हाईकोर्ट ने किया पंजाब सरकार को नोटिस जारी

अब इस मामले में पंजाबी सिंगर मिस पूजा ने एफआइआर से बचने के लिए पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट की शरण ली है. पूजा ने हाईकोर्ट में इस एफआइआर को रद्द करने की मांग की है. जिसके बाद जस्टिस हरमिंदर सिंह मदान की पीठ ने मामले की सुनवाई करते हुए पंजाब सरकार को नोटिस जारी कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi