S M L

New Song Out: मिष्टी चक्रवर्ती और रुसलान मुमताज का गाना 'होने दे इश्क शुरू' का आगाज

अच्छा हो या बुरा, सबका अपना एक अतीत होता है. डायरेक्टर राजीव वालिया ने इसी पृष्ठभूमि पर खूबसूरत अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती और रुसलान मुमताज के साथ एक भावुक कर देनेवाला वीडियो 'होने दे शुरू' तैयार किया है यहां देखिए

Updated On: Jan 31, 2019 07:53 PM IST

Ankur Tripathi

0
New Song Out: मिष्टी चक्रवर्ती और रुसलान मुमताज का गाना 'होने दे इश्क शुरू' का आगाज

अच्छा हो या बुरा, सबका अपना एक अतीत होता है. डायरेक्टर राजीव वालिया ने इसी पृष्ठभूमि पर खूबसूरत अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती और रुसलान मुमताज के साथ एक भावुक कर देनेवाला वीडियो 'होने दे शुरू' तैयार किया है. ये अनूठा गाना आपको अपने बुरे अतीत को पीछे छोड़ खूबसूरत भविष्य की ओर देखने की नई उम्मीद देगा."

ये गाना एक नये शादीशुदा कपल के सफर को बेहद खूबसूरत से दर्शाता है जहां लड़की अपने बुरे अतीत को भुलाने की कोशिश करती है और एक बार फिर से अपने पति के प्यार में डूब जाती है. निर्माता धवन कोद्रानी, कमलेश ठक्कर निर्देशक राजीव वालिया और लीड एक्टर मिष्टी चक्रवर्ती ने गुरुवार को इस म्यूजिक वीडियो लो लॉन्च किया. बेहद खुश नजर आ रहे राजीव वालिया ने कहा, "मेरे म्यूजिक वीडियो में हमेशा से ही एक कहानी होती है और मैं अपने वीडियो खुद ही कोरियोग्राफ करना पसंद करता हूं. मेरे प्रोड्यूसर धवन ने मुझे काफी सपोर्ट किया, मगर इस वीडियो के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश आसान नहीं थी. मैंने और धवन ने 70-80 लड़कियों के पोर्टफोलियो देखे और फिर अंत में हमने मिष्टी का चयन किया. वो एक समझदार आर्टिस्ट हैं और पूरी तरह से डायरेक्टर पर निर्भर रहती हैं. मुझे इस बात की खुशी है कि वीडियो बहुत अच्छा बना है."

[ यह भी पढ़ें: Buzz: मां बनने के बाद एकता कपूर ने बेटे का नाम 'रवि कपूर' रखा, पढ़ें ]

अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती ने कहा, "मुझे अपने को-स्टार रुसलान और रणबीर के साथ इस वीडियो को शूट करते हुए काफी मजा आया. जैसा मेरे डायरेक्टर ने मुझे कहा था, मैंने वैसे उनके निर्देशों को फॉलो किया." जब असल जिंदगी में रोमांस के बारे में मिष्टी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, "मैं सिंगल हूं, मगर मैं किसी को बहुत पसंद करती हूं लेकिन वो इस बात से अनजान है. वैसे मैं लुक्स के बारे में ज्यादा नहीं सोचती हूं लेकिन अगर लड़के के चेहरे पर दाढ़ी हो तो मुझे काफी पसंद आता है,"

 

WhatsApp Image 2019-01-31 at 6.41.20 PM

WhatsApp Image 2019-01-31 at 6.41.21 PM

WhatsApp Image 2019-01-31 at 6.41.22 PM (1)

WhatsApp Image 2019-01-31 at 6.41.22 PM

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi