S M L

Manikarnika: अगर पता होता कि कंगना फिल्म की डायरेक्टर होंगी तो मैं काम ही नहीं करती- मिष्टी चक्रवर्ती

मैं बहुत अच्छे से इस इंडस्ट्री के साथ कनेक्टेड नहीं हूं

Updated On: Jan 30, 2019 12:48 PM IST

Arbind Verma

0
Manikarnika: अगर पता होता कि कंगना फिल्म की डायरेक्टर होंगी तो मैं काम ही नहीं करती- मिष्टी चक्रवर्ती

हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ रिलीज हुई है. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अब तक 50 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इस फिल्म में अहम रोल निभा चुकीं मिष्टी चक्रवर्ती ने कंगना और इस फिल्म को लेकर कई खुलासे किए हैं. मिष्टी ने बताया कि किस तरह उन्हें फिल्म से साइड कर दिया गया.

फिल्म से कर दिया गया साइड

कंगना रनौत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती भी नजर आई थीं. हाल ही में मिष्टी ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें फिल्म से साइड कर दिया गया. जब मिष्टी से सवाल किया गया कि आप इस फिल्म में कहीं-कहीं दिखी हैं, इसकी क्या वजह है? इस पर मिष्टी ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा कि, ‘तकरीबन नहीं, सभी एक्टर्स के सीन को एडिट कर दिया गया. एक एक्टर के तौर पर मुझे जानने की जरूरत है कि मैं फिल्म में क्या कर रही हूं? मुझे याद है कि जब मैं फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन से मिली थी तो मैं काफी घबराई हुई थी लेकिन कमल ने मुझे कहा कि ये एक बेहतरीन रोल है और मेरा कैरेक्टर फिल्म में बहुत ही महत्वपूर्ण है. मैं उनकी बातों से पूरी तरह सहमत हो गई. मैं कृष के काम करने के तरीके को जानती थी और उनके साथ काफी वक्त से काम करने की इच्छा भी थी. और आखिर में डायरेक्टर भी नहीं रहा, रोल भी नहीं रहा. मैंने कई अच्छे सीन्स शूट किए लेकिन उनमें से कुछ भी नहीं रहा.’

कंगना थीं डिसीजन मेकर

मिष्टी ने आगे कहा कि, मैं बहुत अच्छे से इस इंडस्ट्री के साथ कनेक्टेड नहीं हूं. मैं वाकई नहीं जानती कि क्या हुआ? मैंने कंगना को समझा कि वो किस तरह डिसीजन मेकर बन गईं. लेकिन मेरे पास कोई और च्वाइस नहीं थी कि मैं किसके साथ काम करूं और किसके साथ नहीं. अगर मुझे शुरुआत में ही बता दिया जाता कि इस फिल्म की डायरेक्टर कंगना होंगी तो मैं फिल्म कतई नहीं करती.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi