S M L

मीरा राजपूत जल्द करने वाली हैं अपना डेब्यू, हाल ही में की शूटिंग खत्म

शाहिद, मीरा के इस एड शूट के दौरान सेट पर मौजूद नहीं थे

Arbind Verma Updated On: Jul 22, 2018 12:18 PM IST

0
मीरा राजपूत जल्द करने वाली हैं अपना डेब्यू, हाल ही में की शूटिंग खत्म

मीरा राजपूत हमेशा लाइमलाइट में ही रहती हैं. शाहिद कपूर की पत्नी मीरा को कई फिल्में ऑफर हुई हैं, लेकिन उन्होंने उसे मना कर दिया. लेकिन ऐसा लगता है कि उनके फैंस को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो बहुत जल्द बड़ी स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं.

मीरा आएंगी एक एड में नजर

मीडिया रिपोर्ट्स पर अगर गौर करें तो शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत को एक एड फिल्म में देखा जा सकेगा. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना. दूसरी बार मां बनने जा रहीं मीरा राजपूत बहुत जल्द एक टीवी के कॉमर्शियल एड में नजर आएंगी. ये एक इंटरनेशनल बेबी प्रोडक्ट के लिए है. उन्होंने हाल ही में इस एड के लिए शूटिंग की है. उन्हें कुछ दिनों पहले ही यशराज स्टूडियो में स्पॉट भी किया गया था. एक सूत्र ने बताया है कि, ‘हां, मीरा राजपूत ने एक विदेशी बेबी प्रोडक्ट के एड के लिए शूट किया है. उन्होंने इस एड को एक प्रोफेशनल आर्टिस्ट की तरह किया है और एक ही टेक में इस एड को कंप्लीट किया. हकीकत में कोई इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहा था कि ये उनका पहला कॉमर्शियल एड है. वो बहुत ही कैमरा फ्रेंडली हैं और बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ उन्होंने इसे खत्म किया है.’

शाहिद नहीं रहे सेट पर मौजूद

रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि, शाहिद, मीरा के इस एड शूट के दौरान सेट पर मौजूद नहीं थे लेकिन उन्होंने अपनी पूरी टीम को उनकी देखभाल करने के लिए भेजा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi