S M L

ज़ैन के जन्म के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर आईं मीरा, किया बेहद खूबसूरत पोस्ट

शाहिद कपूर ने भी ज़ैन के जन्मदिन के कुछ दिन बाद ही सोशल मीडिया पर आकर लोगों के संदेश पर अपना आभार जताया था

Updated On: Sep 15, 2018 11:13 AM IST

Arbind Verma

0
ज़ैन के जन्म के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर आईं मीरा, किया बेहद खूबसूरत पोस्ट

जब से मीरा ने बेटे ज़ैन को जन्म दिया है, उस वक्त से उन्होंने कोई भी सोशल मीडिया पोस्ट नहीं की थी. हालांकि, ज़ैन के जन्म के बाद से ही उनके लिए बधाई भरे संदेश आने शुरू हो गए थे. बॉलीवुड की कई हस्तियां ज़ैन के जन्म पर शाहिद और मीरा को बधाई देते नजर आए. साथ ही साथ उनके चाहने वाले भी अपनी तरफ से सोशल मीडिया पर दोनों को बधाई देते रहे.

मीरा ने किया सबका शुक्रिया

मीरा को लोग उनके बेटे के जन्म होने और उनके दोबारा से मां बनने की बधाई सोशल मीडिया पर देते रहे लेकिन मीरा उनके बधाई वाले संदेशों का कोई जवाब नहीं दे पा रही थीं लेकिन अब मीरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट शेयर करके सभी को धन्यवाद कहा है. मीरा ने बीते दिन एक स्टोरी के जरिए काफी खूबसूरत संदेश लोगों को दिया. उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा कि, ‘मैं उन सभी का शुक्रिया कहना चाहूंगी जिन्होंने ज़ैन के लिए खूबसूरत गिफ्ट भेजे हैं. हम अपने आप को खुशकिस्मत समझते हैं कि हमारे पास लोगों का इतना सारा प्यार और सारी सुख-सुविधाएं हैं लेकिन दुनिया में ऐसे कई परिवार हैं, जिन्हें तोहफों की हमसे ज्यादा जरूरत है. हमारे घर ये सारे गिफ्ट भेजने से ज्यादा अच्छा होगा कि आप उन परिवारों को ये भेजें और दुनिया को खूबसूरत जगह बनाएं.’

Mira-Kapoor-Instagram-Zain

शाहिद ने भी जताया था आभार

शाहिद कपूर ने भी ज़ैन के जन्मदिन के कुछ दिन बाद ही सोशल मीडिया पर आकर लोगों के संदेश पर अपना आभार जताया था. हालांकि, जो कुछ मीरा ने सोशल मीडिया के जरिए कहा है वो वाकई में कहीं न कहीं सही हैं क्योंकि ऐसे कितने ही परिवार हैं जिनके बच्चों को पूरी जिंदगी में कभी भी तोहफे नसीब ही नहीं होते. और ये एक बेहतर तरीका भी हो सकता है किसी के अंधेरे घर में उजियारा करने का.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi