S M L

पैसे आने पर मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड ने की बेवफाई? ये है सच्चाई

मिलिंद सोमन काफी समय से इस लड़की को डेट कर रहे हैं

Akash Jaiswal Updated On: Apr 19, 2018 01:51 PM IST

0
पैसे आने पर मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड ने की बेवफाई? ये है सच्चाई

मिलिंद सोमन जितना अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही अपनी पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं. ये तो अब तक सभी जान चुके हैं कि मिलिंद (52) अपने से 25 साल छोटी अंकिता कोंवर (27) को डेट कर रहे हैं. इन्हें लेकर बीते कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

लेकिन लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जाने लगा कि अंकिता को एक लॉटरी लगी है जिससे वो मालामाल हो गई हैं. इस लॉटरी के लगने के बाद से ही वो मिलिंद को इगनोर कर रही हैं और उनसे बात नहीं कर रही हैं. कयास लगाया जाने लगा कि पैसे आने के बाद अब अंकिता ने मिलिंद से शादी करने का अपना मन बदल दिया है. लेकिन अब खुद अंकिता ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात को गलत ठहरा दिया है.

अंकिता ने हाल ही में मिलिंद के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट करके लिखा, “अपने रिलेशनशिप को देने के लिए सबसे अच्छी चीज है समय, बातचीत, समझ और इमानदारी.” इस पोस्ट से अंकिता ने ये इशारा कर दिया है कि उनके लिए मिलिंद किसी भी अन्य चीज से ज्यादा मायने रखते हैं.

आपको बता दें कि अंकिता पेशे से एक एयरहोस्टेस से है. वो प्रति माह 26 हजार रुपए कमाती हैं. फ्री टाइम में वो ऑनलाइन कैसिनो खेलती हैं. हाल ही में उन्हें इसी ऑनलाइन कैसिनो में उन्हें 8,73,982 रुपए की लॉटरी लगी. जिसके बाद खबरें आने लगीं कि पैसे आने के बाद उन्होंने मिलिंद को नजर अंदाज करना शुरू कर दिया है.

#focus on the good#BetterHabits4BetterLife #surroundedbylove

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

अब अंकिता के इस पोस्ट के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि वो जल्द ही मिलिंद से शादी कर सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi