S M L

क्या झूठी थी मिलिंद और अंकिता की ब्रेक-अप की खबरें? अंकिता ने लगाई मिलिंद के नाम की मेहंदी

अलीबाग में करने वाले हैं शादी

Updated On: Apr 21, 2018 06:22 PM IST

Arbind Verma

0
क्या झूठी थी मिलिंद और अंकिता की ब्रेक-अप की खबरें? अंकिता ने लगाई मिलिंद के नाम की मेहंदी

उम्र 56 की दिल बचपन का...ये बात बिल्कुल फिट बैठती है मिलिंद सोमन पर. हालांकि, वो 56 साल के नहीं 52 साल के हैं लेकिन जिस तरह से वो खुद से 25 साल छोटी लड़की के साथ शादी कर रहे हैं उसे देखकर तो कुछ यही कहा जा सकता है. काफी समय से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन बीच में उनके ब्रेक-अप की खबरें भी सोशल मीडिया पर गुलजार रहीं. लेकिन सच में क्या दोनों शादी करने वाले हैं? इसकी कोई भी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है लेकिन कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जरूर शेयर हुई हैं. इस बीच ये भी खबरें आई हैं कि दोनों की हल्दी की रस्म भी पूरी की जा चुकी है.

1(3)

क्या मिलिंद और अंकिता के ब्रेकअप की खबर थी झूठी?

कुछ वक्त पहले तक सोशल मीडिया पर ये खबर चलती रही है कि 52 साल के मिलिंद सोमन की कथित गर्लफ्रेंड 27 साल की अंकिता कंवर का ब्रेक-अप हो गया है लेकिन जिस तरह की खबरें अब आ रही हैं उसे देखकर तो ऐसा कतई नहीं लगता. वैसे भी इस उम्र में आकर अगर मिलिंद सोमन का ब्रेक-अप हो जाता तो वो क्या करते इसका अंदाजा भी लगा पाना मुश्किल है. लेकिन अब ये है कि मिलिंद अपने रिश्ते को बचाने के लिए जल्दी से जल्दी अंकिता के साथ शादी के बंधन में बंध जाना चाहते हैं. इसलिए दोनों की हल्दी की रस्म भी पूरी हो चुकी है जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

#focus on the good #BetterHabits4BetterLife #surroundedbylove

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

अलीबाग में करने वाले हैं शादी

मुंबई से कुछ किलोमीटर की दूरी पर मिलिंद और अंकिता एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंधेंगे ऐसी खबरें आ रही हैं. वहां के बीच के किनारे इस समारोह की तैयारियां भी चल रही हैं. मिलिंद और अंकिता की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई हैं जिसमें अंकिता ने हाथों में मेहंदी लगा रखी है और पीछे मिलिंद खड़े हैं. ऐसा लग रहा है कि ये मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर है. इस तस्वीर के साथ ही कई और तस्वीर भी अलग-अलग इंस्टाग्राम यूजर्स के जरिए अपलोड की गई है जिसमें इन दोनों की शादी की सच्चाई नजर आ रही है. दोनों इन तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहे हैं.

11(1)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi