S M L

CONFIRM: साउथ की इस धमाकेदार फिल्‍म के रीमेक से डेब्यू कर रहे सुनील शेट्टी के बेटे अहान

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी जल्‍द ही अपना फिल्‍मी डेब्‍यू करने जा रहे हैं.

Updated On: Nov 15, 2018 09:47 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
CONFIRM: साउथ की इस धमाकेदार फिल्‍म के रीमेक से डेब्यू कर रहे सुनील शेट्टी के बेटे अहान

साल 2018 बॉलीवुड के स्‍टार किड्स के लिए बेहद लकी साबित हो रहा है. आपको बता दें कि इस साल जहां जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और अनन्‍या पांडे ने जहां बड़े पर्दे पर अपने कदम रख दिए हैं. वहीं अब बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी जल्‍द ही अपना फिल्‍मी डेब्‍यू करने जा रहे हैं. इसकी जानकारी खुद फिल्‍ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी है.

नाडियावाला ग्रैडसन एंटरटेनमेंट के ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से हुए ट्वीट के मुताबिक, "एक बड़ी यात्रा शुरू होने जा रही है! अहान शेट्टी के डेब्यू के लिए एक और चरण. एनजीई परिवार में नए सदस्य मिलन लुथरिया का स्वागत है." फिल्ममेकर मिलन लुथरिया, अहान की डेब्यू फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि अहान शेट्टी तेलुगू की हिट फिल्म 'आरएक्स100' की रीमेक से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी. बता दें, अहान खान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, और अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से लाइम लाइट बटोरते हैं. गौरतलब है कि इससे पहले साजिद नाडियाडवाला साल 2014 में टाइगर श्रॉफ को 'हीरोपंती' फिल्म से लांच कर चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi