S M L

तय समय पर नहीं कर पाएंगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान बॉलीवुड में डेब्यू, इस वजह से खिसकी तारीख

अहान शेट्टी की इस फिल्म को मिलन लूथरिया डायरेक्ट करेंगे

Updated On: Feb 03, 2019 08:29 AM IST

Arbind Verma

0
तय समय पर नहीं कर पाएंगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान बॉलीवुड में डेब्यू, इस वजह से खिसकी तारीख

हाल ही में साजिद नाडियाडवाला ने ये ऐलान किया था कि वो जल्द ही सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को साउथ की फिल्म ‘आर. एक्स. 100’ रीमेक से बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे. लेकिन अब उनसे जुड़ी हुई एक और अहम खबर सामने आ रही है. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अहान शेट्टी के डेब्यू को थोड़ा आगे बढ़ा दिया गया है.

आगे बढ़ा अहान का डेब्यू

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी का बॉलीवुड डेब्यू थोड़ा आगे बढ़ा दिया गया है. बताया जा रहा है कि साजिद नाडियाडवाला अपने बैनर तले बन रही बिग बजट फिल्मों ‘कलंक’ और ‘हाउसफुल 4’ को ज्यादा वक्त दे रहे हैं. इसी की वजह से अहान की डेब्यू फिल्म थोड़ी लेट हो गई है. जूम टीवी की ताजा रिपोर्ट की मानें तो साजिद नाडियाडवाला अपने बैनर की बिग बजट की फिल्मों के चलते अहान की डेब्यू फिल्म को अनदेखा कर रहे हैं. इसी वजह से अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म में थोड़ा ज्यादा वक्त लगेगा. मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा कियाजा रहा है कि अहान शेट्टी की ये फिल्म पहेल मई 2019 में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म मार्च 2019 से शुरू ही होगी.

मिलन लूथरिया करेंगे फिल्म को डायरेक्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अहान शेट्टी की इस फिल्म को मिलन लूथरिया डायरेक्ट करेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि साजिद और सुनील शेट्टी को पूरा भरोसा है कि मिलन लूथरिया, अहान को एक अच्छा डेब्यू दिलाने में कामयाब रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi