Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

इस प्यार को क्या नाम दूं 3 : मीका सिंह ने शो के शूट के लिए ली भारी भरकम रकम

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' में संगीत सेरेमनी के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के लिए मेकर्स ने मीका सिंह को 25 लाख रूपये अदा किये.

Rajni Ashish Updated On: Aug 22, 2017 12:44 PM IST

0
इस प्यार को क्या नाम दूं 3 : मीका सिंह ने शो के शूट के लिए ली भारी भरकम रकम

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' में इन दिनों अद्वय और चांदनी की शादी के संगीत की तैयारियां चल रही हैं. सीरियल में संगीत सेरेमनी को स्पेशल बनाने के लिए मेकर्स ने मशहूर सिंगर मीका सिंह को परफॉर्म करने के लिए बुलाया था. लेकिन क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मीका ने महज 6 घंटे के स्पेशल शूट के लिए चैनल और शो के मेकर्स से कितना चार्ज किया होगा. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मीका सिंह को एक एपिसोड का हिस्सा बनाने के लिए मेकर्स को काफी मोटी रकम चुकानी पड़ गई है.

A post shared by STAR PLUS (@starplus) on

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि संगीत सेरेमनी के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग महज 6 घंटे में पूरी हो गई. पर इन 6 घंटे के शूट के लिए मेकर्स ने मीका सिंह को 25 लाख रूपये अदा किये. मीका सिंह ने इस स्पेशल शूट के दौरान 'आज की पार्टी' और 'सुबह होने ना दे' संगीत सेरेमनी में चार चांद लगाया. मीका की इतनी मोटी फीस से उनकी लोकप्रियता का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है

बता दें कि सीरियल में मशहूर अभिनेता बरुण सोबती अद्वय और शिवानी तोमर चांदनी का किरदार निभा रही हैं. खैर, अब देखना ये दिलचस्प होगा कि मीका के इस संगीत समारोह में परफॉरमेंस से टीआरपी में कितना उछाल आता है.

A post shared by arshi_6700 (@arshi_6700) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi