S M L

अंकित वासन पहले भी मीका सिंह के घर में कर चुका है चोरी

ऐसा कहा जा रहा है कि आरोपी ने मीका के घर पर पहले भी कई बार चोरी की है

Updated On: Aug 02, 2018 12:48 PM IST

Arbind Verma

0
अंकित वासन पहले भी मीका सिंह के घर में कर चुका है चोरी

कुछ दिनों पहले मशहूर सिंगर मीका सिंह के घर पर चोरी हो गई थी. जिसमें नकदी और जेवरात चोरी हो गए थे. पुलिस ने जब छानबीन की तो पता चला कि इस चोरी को उन्हीं के करीबी ने अंजाम दिया था. वो कई दिनों से पुलिस की गिरफ्त से बचता रहा लेकिन अब पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने किया चोर को गिरफ्तार

15 साल से जो इंसान मीका सिंह के साथ काम कर रहा था, उसी ने उनके घर में सेंध लगा दी. कुछ दिन पहले हुई मीका सिंह के घर में चोरी के बाद वो शख्स फरार चल रहा था. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो एक ही शख्स मीका के घर में आता और जाता हुआ नजर आया जिसके बाद पुलिस ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. पुलिस की तहकीकात में ये पता चला कि जिस इंसान ने ये सब किया, उसका नाम अंकित वासन है. पूछताछ में उसने बताया कि वो पिछले 15 सालों से मीका सिंह के साथ काम करता था. वो मीका के साथ में एक एडिटर की हैसियत से काम कर रहा था. उसने बेहद गुप्त रूप से मीका के घर से नकदी और कीमती सामान की चोरी कर ली थी.

काफी रुपए किए गए जब्त

आपको बता दें कि, इस बात की जानकारी जब मीका सिंह को लगी तो चोरी का आरोपी आनन-फानन में स्टूडियो ही छोड़कर भाग गया. पुलिस की पूछताछ में उसने कबूल किया कि वो चोरी के बाद दो दिन तक मुंबई में छिपा हुआ था. इसके बाद वो 31 जुलाई को दिल्ली पहुंचा. पुलिस ने उसे दिल्ली के विकासपुरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, उन्होंने उस शख्स से 5 लाख रुपए बरामद किए हैं, जिसे आरोपी ने बैंक खातों में जमा कराए थे. इसके अलावा आरोपी के पास से 50 हजार इंडियन करेंसी और 69 हजार अमेरिकी डॉलर जब्त किए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि आरोपी ने मीका के घर पर पहले भी चोरी की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi