S M L

Confession : बॉलीवुड के लिए पॉर्न का बिजनेस नहीं छोड़ेंगी पॉर्न स्टार मिया खलीफा

मिया ने अब खुद ही इस तरह की खबरों पर विराम लगा दिया है

Updated On: Nov 01, 2017 05:49 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Confession : बॉलीवुड के लिए पॉर्न का बिजनेस नहीं छोड़ेंगी पॉर्न स्टार मिया खलीफा

कल से लगातार ये खबर मीडिया की सुर्खियां बटोर रही थी कि मिया खलीफा जल्द ही मलयालम फिल्मों से डेब्यू करने वाली है. कई रिपोर्ट्स ये पुख्ता तौर पर बता भी रहे थे कि मलयालम फिल्म चंक्ज-2: द कन्क्लूजन से मिया डेब्यू करने वाली हैं जिसे ओमर लुलु डायरेक्ट कर रहे हैं लेकिन ये सारी खबरें अब झूठी साबित हुई हैं. मिया इंडिया की किसी भी फिल्म में काम नहीं करने वाली हैं.

Cn7mUiSVIAAXn4T

मिया ने इससे पहले भी कहा था कि वो हिंदुस्तान में कभी कदम नहीं रखेंगी. जो भी खबरें मिया से जुड़ी हुई चल रही थीं वो सब झूठी हैं. यहां तक कि मिया की टीम ने कहा कि हमारी किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर इस बारे में बात नहीं हुई है. जबकि रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मिया मलयालम फिल्म “चंक्ज-2: द कन्क्लूजन” में एक कैरेक्टर रोल करने वाली हैं और एक आइटम डांस.

mia-khalifa-photos-4

पिछले कुछ सालों से मिया एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में एक पॉर्न स्टार की हैसियत से काम कर रही हैं. वो इस समय एक स्पोर्ट्स शो को भी होस्ट कर रही हैं. कुछ साल पहले ये भी खबर आई थी की मिया बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के जरिए होस्ट किए जा रहे बिग बॉस के सीजन 9 को सलमान के साथ होस्ट करेंगी.

जिस पर मिया ने साफ तौर पर कहा था कि मैं इंडिया में कभी पैर नहीं रखूंगी. तो जिसने भी ऐसा मेरे बारे में बोला है कि मैं बिग बॉस का हिस्सा बनूंगी उसे बाहर निकाल देना चाहिए.

Khalifa

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi