S M L

#Metoo : 11 महिला डायरेक्टर ने उठाया ये कड़ा कदम, दोषियों के साथ नहीं करेंगी काम

इस नोट को कोंकणा सेन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट और साझा किया है

Updated On: Oct 14, 2018 06:20 PM IST

Ankur Tripathi

0
#Metoo : 11 महिला डायरेक्टर ने उठाया ये कड़ा कदम, दोषियों के साथ नहीं करेंगी काम

बॉलीवुड में #Metoo अब बहुत आगे बढ़ चुका है. जहां महिलाओं ने आरोप लगाए. इसके बाद सबके नाम सामने आए. और अब इन दिग्गज हस्तियों के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है. लेकिन अब बॉलीवुड की 11 महिला निर्देशक ने एक बहुत बड़ा फैसला लिया है. जी हां इन 11 फिल्ममेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक नोट साझा किया है. इस नोट में इन सभी के साइन हैं और लिखा गया है कि ये महिलाएं इंडस्ट्री में ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ काम नहीं करेंगी जो दागदार होंगे या जिस पर हैरासमेंट का आरोप सच साबित होगा. वाकई यह #Metoo अभियान की जीत है.

इस नोट को कोंकणा सेन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट और साझा किया है. इस नोट में रुची नारायण, सोनाली बोस, नंदिता दास, नित्या मेहरा, रीमा कगटी,किरण राव, कोंकणा सेन शर्मा, मेघना गुलजार,अलंकृता श्रीवास्तव, गौरी शिंदे , जोया अख्तर के नाम शामिल हैं. इस लेख में इन महिलाओं ने इस बात का भी जिक्र किया है कि ये सभी महिलाएं मिलकर #Metoo अभियान को सपोर्ट करती हैं.

[ यह भी पढ़ें : #MeToo: लव रंजन पर एक अभिनेत्री ने लगाए सनसनीखेज आरोप, कह दी ऐसी बात ]

इस नोट में लिखा गया है कि हम एकजुटता से सभी महिलाओं के साथ खड़ी हैं. इतना कुछ सहने के बाद भी साहस जुटाकर जिन महिलाओं ने इतना कुछ सबके सामने कहा है, हमारी ओर से उन सभी को सम्मान और सराहना दी जाती है.''

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi