S M L

नागिन-3 की कहानी को लेकर एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा, #MeToo कैंपेन से है कनेक्शन

इस बार शो में तीन नई नागिनों की एंट्री होने वाली है.

Updated On: Jun 01, 2018 11:30 PM IST

Rajni Ashish

0
नागिन-3 की कहानी को लेकर एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा, #MeToo कैंपेन से है कनेक्शन

कलर्स के पॉपुलर शो ‘नागिन-3’ इस शनिवार को शुरू होने वाला है. शो की कहानी और नागिनों के लुक को लेकर दर्शक काफी एक्साईटेड है . इस बार शो में तीन नई नागिनों की एंट्री होने वाली है. अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना का लुक पहले ही रिलीज हो चुका है. अब तीसरी नागिन यानी सुरभि ज्योति का भी लुक सामने आ गया है.

एकता कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर सुरभि का नागिन लुक शेयर किया है.  मोशन पिक्चर में सुरभि का लुक काफी डेंजरस है.  अपने नीली आंखों से दुश्मनों को डरा रहीं नागिन का ये लुक लोगो को काफी पसंद आ रहा है.

एकता कपूर ने शो की स्टोरी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने आजतक को कहा, नागिन-3 का कनेक्शन #MeToo से है. ये एक बदले की कहानी है. जहां एक लड़की 5 लोगों से बदला लेगी क्योंकि उन्होंने उसके साथ रेप करने की कोशिश की. इसलिए इसमें #MeToo कैंपेन का थोड़ा बहुत एंगल है क्योंकि लोग ऐसी धारणा रखते हैं कि महिलाएं अपनी आवाज दबा देंगी. लेकिन सीरियल में महिला को बदला लेते हुए दिखाया जाएगा.

आपको बता दें, इस बार शो में नए स्टारकास्ट को जगह दी गई है. नागिन-3 में करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, रजत टोकस, पर्ल वी पूरी मुख्य रोल में नजर आएंगे.  इससे पहले नागिन सीरियल में  मौनी रॉय और अदा खान  नजर आई थीं. नागिन-3, 2 जून से कलर्स चैनल पर ऑनएयर होगा. सीरियल शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi