S M L

पाकिस्तान में #METOO : अली जफर ने मुझसे मांगा सेक्सुअल फेवर - एक्ट्रेस मीशा सैफी

अली जफर ने भी अपने बयान में सफाई देते हुए कहा है कि वो कोर्ट में इन आरोपों को चुनौती देंगे

Updated On: Apr 19, 2018 09:32 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
पाकिस्तान में #METOO : अली जफर ने मुझसे मांगा सेक्सुअल फेवर - एक्ट्रेस मीशा सैफी

पाकिस्तान में भी #METOO कैंपेन को लेकर खुलासे होने शुरू हो गए है. पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस मीशा सैफी ने ट्विटर पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर एक्टर अली जफर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

अली जफर तेरे बिना लादेन, डीयर जिंदगी, किल दिल जैसी भारतीय फिल्मों में काम कर चुके हैं तो मीशा सैफी ने भी फिल्म भाग मिल्खा भाग में छोटा सा रोल किया था.

मीशा सैफी पाकिस्तानी मॉडलिंग की दुनिया में पुराना नाम हैं और वो शानदार आवाज की मल्लिका भी हैं. सूफी से लेकर रॉक कंसर्ट तक में मीशा सैफी पूरी दुनिया में अपने शोज करती हैं.

ट्विटर पर लिखी आपबीती

मीशा ने ट्वीट करके बताया है कि उनके फिल्मी दुनिया के साथी अली जफर ने उनसे सेक्सुअल फेवर की मांग रखी थी. मीशा ने लिखा है कि वो दो बच्चों की मां होने के बाद भी ये सब अपनी अंतरआत्मा की आवाज पर लिख रही हैं.

मीशा का कहना था कि हम अपने बच्चों को सिखाते हैं कि कोई गलत तरीके से छुए को उसके बारे में वो चुप न बैठें लेकिन हम माता-पिता होने के नाते चुप कैसे बैठ सकते हैं. मेरे पुरुष साथियों ने मेरा एक से ज्यादा बार यौन शोषण किया वो भी तब जब मैं दो बच्चों की मां थी.

आप यहां पढ़ सकते हैं मीशा का ट्वीट

 

अली जफर बोले-कोर्ट जाऊंगा

अली जफर ने भी ट्विटर पर अपना बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं मीशा के आरोपों से इनकार करता हूं और उनके इन आरोपों को मैं कोर्ट में चुनौती दूंगा. मैं एक बेटे और बेटी का पिता होने के साथ साथ एक पारिवारिक व्यक्ति हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi