S M L

हो गया खुलासा, सोनाली बेंद्रे को है कौन सा कैंसर !

बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज ने ट्विटर के जरिए सोनाली बेंद्रे के अच्छे सेहत की कामना की है

Updated On: Jul 04, 2018 10:17 PM IST

Akash Jaiswal

0
हो गया खुलासा, सोनाली बेंद्रे को है कौन सा कैंसर !

सोनाली बेंद्रे ने आज सोशल मीडिया के जरिए सभी को बताया कि वो हाई ग्रेड कैंसर से पीड़ित हैं. इस खबर से न सिर्फ सोनाली के फैंस बल्कि बॉलीवुड में उनके करीबी भी हैरान रह गए. सोनाली ने बताया कि अपने इलाज के लिए वो इन दिनों न्यूयॉर्क में मौजूद हैं. हालांकि सोनाली न सिर्फ इतना रिवील कि वो हाई ग्रेड कैंसर से पीड़ित हैं जिसके चलते इस बात का खुलासा नहीं हो पाया था कि आखिर उन्हें किस प्रकार का कैंसर हुआ है.

अब मीडिया में आई लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, सोनाली को मेटास्टेटिक कैंसर हुआ है.

क्या है मेटास्टेटिक कैंसर?

जब कैंसर सेल्स एक जगह से शरीर के अन्य हिस्सों में और खून में तेजी से फैलने लगते हैं तो उसे मेटास्टेटिक कैंसर कहा जाता है. ये सेल्स शरीर में फैल कर ट्यूमर पैदा करने लगते हैं जिससे कि तकलीफ और भी बढ़ जाती है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इस प्रकार का कैंसर तब होता है जब ये बीमारी अपने चौथे स्टेज पर पहुंच जाती है. इसका मतलब कि मेटास्टेटिक कैंसर सबसे खतरनाक प्रकार का कैंसर है क्योंकि ये इतना सशक्त हो जाता है कि ये तेजी से शरीर में फैलने लगता है.

बॉलीवुड सेलेब्स ने सोनाली के लिए की प्रार्थना

tweets for sonali bendre

सोनाली की बीमारी के बारे में पता चलने के बाद अक्षय कुमार ने न्यूयॉर्क में उनसे मुलाकात की. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में अक्षय ने कहा, “मैं जनता हूं कि सोनाली एक योद्धा हैं. दुआ करता हूं कि भगवान उन्हें जल्द से जल्द ठीक कर दें.” इसके अलावा करण जौहर, रितेश देशमुख, सोनम कपूर, मनीष मल्होत्रा समेत अन्य कई सेलेब्स ने सोनाली के लिए ट्वीट किया और उनके जल्द ही ठीक हो जाने की प्रार्थना की.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi