S M L

मेरी दुर्गा : स्टार प्लस के इस शो ने पार किया 200 एपिसोड्स का आंकड़ा, देखिये शानदार पार्टी की तस्वीरें

'मेरी दुर्गा' के 200 शानदार एपिसोड्स पूरे होने के मौके पर मुंबई के एक रेस्टोरेंट में शो के मेकर्स ने पार्टी रखी

Updated On: Aug 23, 2017 10:42 PM IST

Rajni Ashish

0
मेरी दुर्गा : स्टार प्लस के इस शो ने पार किया 200 एपिसोड्स का आंकड़ा, देखिये शानदार पार्टी की तस्वीरें

स्टार प्लस के शो 'मेरी दुर्गा' ने 200 एपिसोड पूरा कर लिया है. इस शानदार सफर के पूरे होने पर शो के मेकर्स रवींद्र गौतम और प्रदीप कुमार ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में जबरदस्त पार्टी रखी जिसमें शो से जुड़े सभी स्टार्स और क्रू के मेंबर्स शरीक हुए. शो अपने यूनिक कांसेप्ट की वजह से शुरआत से ही खबरों में रहा है और इसके टेलीकास्ट होने के बाद दर्शकों ने भी इसे खूब पसंद किया है.

Ravindra Gautam & Pradeep Kumar शो के मेकर रविंद्र गौतम ने इस खुशी के मौके पर बात करते हुए कहा कि "आजकल कई शो 200 अंक तक नहीं पहुंच पाते हैं और 'मेरी दुर्गा' का इसे पूरा करना एक सम्मान के जैसा है. शो को स्वीकार करने और प्यार करने के लिए मैं दर्शकों का बहुत आभारी हूं. मुझे आशा है कि वे भविष्य में भी ऐसा करते रहेंगे, "

Ravindra Gautam, Ashna Kishore & Pradeep Kumar

पार्टी भी शो की तरह, हिट रही. पार्टी में परस कलनावत, अनन्या अग्रवाल, डॉली सोही, अश्ना किशोर, रामनश बंडेला, विक्की आहुजा, ऐश्वर्या शर्मा, रश्मी शॉ और सृष्टि जैन इस पार्टी में शरीक हुए.

Aishwarya Sharma, Rashami Shaw & Ashna Kishore Aishwarya Sharma Ashna Kishore Cake cutting picture (2) Cake cutting picture Cake picture Group Picture (2) Group Picture (3) Group Picture (4) Group Picture Paras Kalnawat & Ashna Kishore Paras Kalnawat Ramansh Bundela Srishti Jain, Paras Kalnawat & Ashna Kishore

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi