S M L

वर्ल्ड टॉयलेट डे पर रिलीज हुआ ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ का पोस्टर

फिल्म में लोगों की भावनाओं का रखा गया है ख्याल

Arbind Verma Updated On: Nov 20, 2017 10:39 AM IST

0
वर्ल्ड टॉयलेट डे पर रिलीज हुआ ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ का पोस्टर

इंतजार हुआ खत्म. राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ का पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में एक मां अपने बेटे के साथ टॉयलेट के पास खड़ी है. इस पोस्टर को वर्ल्ड टॉयलेट डे के मौके पर रिलीज किया गया है.

कई हिट फिल्में दे चुके डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी इस फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ का पोस्टर शेयर किया है.

_f2d5e8d4-5ff9-11e7-b1de-0034c3d6ea80

फिल्म की कहानी के बारे में डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बताया कि वो खुद दिल्ली से हैं इसलिए उनकी फिल्मों में दिल्ली दिखाई देती है. ‘रंग दे बसंती’ ‘दिल्ली 6’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी फिल्मों को दिल्ली में ही शूट किया गया था.

94302

इस फिल्म के बारे में बताते हुए मेहरा ने कहा कि उनकी फिल्म लोगों और उनके बीच के आपसी संबंधों पर आधारित है. इस फिल्म में असल जिंदगी के कई पहलू देखने को मिलेंगे. इस फिल्म की पूरी शूटिंग मुंबई में ही की गई है.

rakeysh-omprakash-mehra-minister-prime-sets-pyare_d0318fb8-5ff9-11e7-b1de-0034c3d6ea80

ये फिल्म महात्मा गांधी के विचारों से प्रेरित होकर बनाई जा रही है. इस फिल्म में इस बात का पूरा-पूरा ख्याल रखा गया है कि किसी के विचारों को कोई आघात न पहुंचे बल्कि एंटरटेनमेंट ही लगे.

maxresdefault1

मेहरा ने कहा कि, ‘बहुत कम ही लोग जानते हैं कि महात्मा गांधी ने भी स्वच्छता को लेकर कई काम किए थे.’ इस फिल्म की रिलीज को लेकर कोई बात अभी नहीं की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi