S M L

इस दिन आएगी राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’

वर्ल्ड टॉयलेट डे के मौके पर इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज किया गया था

Updated On: Sep 25, 2018 12:25 PM IST

Arbind Verma

0
इस दिन आएगी राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’

बॉलीवुड में कई जानदार फिल्में दे चुके डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ लेकर आ रहे हैं. राकेश की ये फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है. वर्ल्ड टॉयलेट डे के मौके पर इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था.

14 दिसंबर को आएगी मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर

‘रंग दे बसंती’, ‘दिल्ली 6’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्म है ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’, जो इसी साल 14 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा तरण आदर्श ने ट्विटर पर किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर 14 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी. फिल्म के हाइलाइट्स मां-बेटे के रिश्ते पर है...फिल्म में अंजलि पाटिल मुख्य भूमिका निभा रही हैं. फिल्म का म्यूजिक शंकर-एहसान-लॉय ने दिया है और गाने के बोल लिखे हैं गुलजार ने.’

वर्ल्ड टॉयलेट डे पर हुआ था पोस्टर रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वर्ल्ड टॉयलेट डे के मौके पर इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज किया गया था. पोस्टर में एक छोटा सा बच्चा नजर आ रहा है जो टॉयलेट की तरफ इशारा कर रहा है. उस बच्चे के साथ उसकी मां भी दिखाई दे रही है, जो कि काफी खुश नजर आ रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi