विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'मेरे अंगने में' अपने आखिरी दौर में, रिप्लेस करेगा 'चक्रव्यूह'

लोकप्रिय शो 'मेरे अंगने में' को ऑफ-एयर किये जाने कि खबर है

Rajni Ashish Updated On: Jun 15, 2017 12:14 PM IST

0
'मेरे अंगने में' अपने आखिरी दौर में, रिप्लेस करेगा 'चक्रव्यूह'

स्टार प्लस के उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित लोकप्रिय शो 'मेरे अंगने में' से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है. सूत्रों के मुताबिक ये शो जुलाई महीने के आखिरी सप्ताह में ऑफ-एयर हो जाएगा.

कृतिका देसाई, अनन्या खरे और वरुण बडोला जैसे मंझे हुए कलाकारों से सजा ये धारावाहिक पिछले 2 साल से लगतार दर्शकों को एंटरटेन करता चला आ रहा था.

अम्मा जी के किरदार में टैलेंटेड एक्ट्रेस कृतिका देसाई को इस शो ने अलग ही पहचान दी और दर्शकों  की फेवरेट बना दिया.

कुछ वक्त पहले शो में फीमेल लीड रिया का किरदार निभा रही खूबसूरत एकता कॉल ने शो को अलविदा कह दिया था और उसके बाद प्रतिभाशाली अभिनेत्री अनन्या खरे ने भी 'मेरे अंगने में' को छोड़ने का फैसला लिया था.

article-201725810313637896000

एकता और अनन्या  जैसे शो के महत्वपूर्ण किरदारों के शो से छुट्टी लेने से शो की टीआरपी पर भी असर पड़ने लगा. सूत्र बता रहे हैं कि चैनल ने अब 'मेरे अंगने में' को जुलाई के आखिरी सप्ताह में ऑफ-एयर करने के फैसला ले लिया है.

इस शो को रिप्लेस करने के लिए नया शो भी आ गया है. इस नए शो का नाम 'चक्रव्यूह' है. बताया जा रहा है कि 'चक्रव्यूह'  एक सामाजिक नाटक है जो महिलाओं के प्रति समाज में पुरुषों कि तरफ से किये जाने वाले दूसरे दर्जे के व्यवहार पर आधारित है.

टीवी की दो बड़ी अदाकारा वापसी कर रही हैं

'चक्रव्यूह' से  टीवी इंडस्ट्री कि दो बेहद ही टैलेंटेड और खूबसूरत अभिनेत्रियां संगीता घोष और नारायणी शास्त्री  वापसी कर रही हैं.

New-show-alert-10852016

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi