S M L

एकता से गुस्सा सलमान खान ‘मेंटल’ कंगना और राजकुमार राव पर भड़के, जानिए क्यों?

एकता कपूर की ‘मेंटल है क्या’ एक साइकोलॉजिकल फिल्म है

Updated On: Mar 12, 2018 04:31 PM IST

Arbind Verma

0
एकता से गुस्सा सलमान खान ‘मेंटल’ कंगना और राजकुमार राव पर भड़के, जानिए क्यों?

बालाजी मोशन पिक्चर्स की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के पोस्टर लगातार सोशल मीडिया पर जारी किए जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम भी आजकल लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. कंगना और राजकुमार राव के लुक इन दिनों बड़े ही अजीब लग रहे हैं लेकिन लोग इनके पोस्टर्स को देखे बिना नहीं रह पा रहे. लेकिन इस नाम की वजह से अब सलमान खान, राजकुमार राव और कंगना रनौत से नाराज चल रहे हैं.

मेंटल है क्या से नाराज हुए सलमान-सोहेल

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का नाम पहले ‘मेंटल’ ही रखा जाना था लेकिन वो एकता कपूर की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की वजह से सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान थोड़े नाराज चल रहे हैं. क्योंकि एकता कपूर ने इस नाम को अपनी फिल्म के लिए इस्तेमाल कर लिया. इससे पहले सोहेल ने साल 2014 में आई फिल्म ‘जय हो’ का टाइटल भी ‘मेंटल’ रखा जाना था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब इस बारे में सोहेल खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमने एकता को ये टाइटल नहीं दिया है और न ही इस बारे में हमसे पूछा गया है.

एक साइकोलॉजिकल फिल्म है मेंटल

एकता कपूर की ‘मेंटल है क्या’ एक साइकोलॉजिकल फिल्म है. क्योंकि अभी तक के जितने भी पोस्टर्स सोशल मीडिया पर शेयर किए गए उन सभी में दोनों का लुक ‘मेंटल’ यानि पागल जैसा लग रहा है. कंगना और राजकुमार ‘क्वीन’ के बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi