S M L

अस्मित के जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड महक ने दी कुछ इस अंदाज में बधाई

पेरिस एक रेस्टोरेंट में अस्मित पटेल ने महक से अपने इश्क का इजहार किया था

Updated On: Jan 14, 2019 11:20 AM IST

Arbind Verma

0
अस्मित के जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड महक ने दी कुछ इस अंदाज में बधाई

अस्मित पटेल और महक चहल बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं. साल 2017 में ही दोनों ने सगाई कर ली थी. हालांकि, उस वक्त ये भी खबर सामने आई थी कि अस्मित और महक शादी के पवित्र बंधन में साल 2018 में बंध जाएंगे लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया. अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं. हाल ही में महक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने अस्मित को जन्मदिन की बधाई दी है.

महक ने दी अस्मित को जन्मदिन की बधाई

काफी वक्त से अस्मित पटेल और महक चहल रिलेशनशिप में हैं. दोनों ने साल 2017 में सगाई भी कर ली थी लेकिन अब तक दोनों ने शादी नहीं की है. हालांकि, महक और अस्मित सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं. बीते दिन ही महक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा किया है और अस्मित को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है. सामने आई तस्वीर में अस्मित के पूरे चेहरे पर चॉकलेट लगी हुई है और महक इस चॉकलेट को खाती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए महक ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘हैप्पी बर्थडे माई लव, आई लव यू.’

पेरिस में अस्मित ने किया था प्रपोज

आपको बता दें कि, पेरिस एक रेस्टोरेंट में अस्मित पटेल ने महक से अपने इश्क का इजहार किया था. अस्मित ने घुटनों के बल बैठकर महक को अंगूठी पहनाई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi