S M L

Exposed : कौन ले भागा अभिनेत्री मेघना नायडू के अंडरगार्मेंट्स?

घर छोड़ने से पहले उन्होंने घर में तोड़फोड़ भी की

Updated On: Feb 21, 2018 07:15 PM IST

Arbind Verma

0
Exposed : कौन ले भागा अभिनेत्री मेघना नायडू के अंडरगार्मेंट्स?

कलियों का चमन से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मेघना नायडू ने अपनी आपबीती सोशल मीडिया पर बयां की है. उन्होंने फेसबुक पर ये पोस्ट किया है कि गोवा वाले घर पर उन्होंने किराएदार रखे थे. जिसका किराया तक उन्होंने नहीं दिया और तो और वो लोग वहां से रफूचक्कर भी हो गए.

सामान लेकर भागे किराएदार

कलियों का चमन फेम अभिनेत्री मेघना नायडू के घर में चोरी हो गई है. जी हां आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं. ये बात मेघना ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है. मेघना ने बताया कि उनके गोवा वाले घर के केयरटेकर ने दो लोगों को घर किराए पर दिया था. दोनों ने खुद को कपल बताया और उन्होंने कहा कि वो मुंबई के रहने वाले हैं और न्यूजीलैंड में काम करते हैं. दोनों ने अपना आईडीप्रूफ भी दिया था, लेकिन वो फर्जी निकला. मेघना ने कहा कि उन लोगों ने मेरा किराया तो दिया नहीं बल्कि मेरे घर का सामान भी उड़ाकर ले गए. सामान में कपड़े, जूते और स्पीकर्स शामिल हैं. इतना ही नहीं उन लोगों ने घर में रखे अंडरगार्मेंट्स और जुराबें तक नहीं छोड़ीं. साथ ही घर छोड़ने से पहले उन्होंने घर में तोड़फोड़ भी की.

मेघना ने शेयर की चोरों की तस्वीर

इस पोस्ट के साथ मेघना ने उन दोनों चोरों की तस्वीर भी शेयर की है जिन्होंने ये सब कुछ किया. मेघना ने लिखा कि ये मेरे केयरटेकर के जरिए ली गई तस्वीर है. इस तस्वीर में उनकी बेटी भी उनके साथ है. और तो और उल्टे हाथ में जो औरत खड़ी है तस्वीर में उसने मेरा टॉप पहना हुआ है. मेघना ने इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की लोगों से गुजारिश की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi