S M L

सज्जाद डेलाफ्रूज: इस विलेन से टाइगर भी घबराया

मिलिए फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के इस क्रिमिनल माइंडेड विलेन से

Updated On: Dec 11, 2017 04:33 PM IST

Akash Jaiswal

0
सज्जाद डेलाफ्रूज: इस विलेन से टाइगर भी घबराया

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस महीने रिलीज होने जा रही है. इसके लुक पोस्टर्स और ट्रेलर को देखकर फैंस अब बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इस बार सलमान की इस फिल्म में हमें विलेन के तौर पर एक नया चेहरा देखने को मिलेगा.

इस फिल्म के साथ इरान के एक्टर सज्जाद डेलाफ्रूज सलमान के अपोजिट नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. फिल्म में वो आतंकवादी लीडर अबू उस्मान का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में हमने सज्जाद का खौफनाक अंदाज देखा था अब और इस फिल्म में वो और भी ज्यादा खतरनाक रूप में दिखेंगे.

उनकी एक्टिंग और पॉवर पैक्ड प्रेजेंस से खुद सलमान भी इम्प्रेस्ड हैं. सज्जाद के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, “ये मेरे करियर का सब तक का सबसे डेडलिएस्ट विलेन है. आप ऐसे विलेन से पहले कभी नहीं मिले होंगे. जांबाज, खतरनाक और मौत से निडर रहनेवाला हमारा ये विलेन पगालापंती से भरा है जिसके कारण ये अन्य विलेन्स से बलकुल अलग है. उसे लगता है कि मार काट करने से जीत हासिल हो सकती है और सभी नर्सों को बंदी बनाकर वो यही उदाहरण पेश करना चाहता है. थोड़े में कहा जाए तो वो एक पागल है.”

सज्जाद के किरदार में हमें एक शैतानी दिमाग वाला कट्टर आतंकवादी लीडर देखने को मिलेगा. फिल्म में सज्जाद के काम के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, “सज्जाद ने बहुत बेहतरीन काम किया है. उन्होंने एक ऐसे विलेन का किरदार निभाया है जो शांति भंग करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. उन्होंने उस किरदार को अपनाया है.”

अली अब्बास जाफर द्वारा डायरेक्ट की गई ये फिल्म 22 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi