S M L

समाज-कल्याण के लिए टीवी एक्टर मयूर वर्मा ने मिलाया अनमोल क्वात्रा से हाथ

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कलाकार मयूर वर्मा ने,अब लोकप्रिय सामाजिक कार्यकर्ता अनमोल क्वात्रा के साथ सामाजिक क्षेत्रों में लोगों के उत्थान के लिए हाथ मिलाया है.

Updated On: Jul 23, 2018 04:06 PM IST

Rajni Ashish

0
समाज-कल्याण के लिए टीवी एक्टर मयूर वर्मा ने मिलाया अनमोल क्वात्रा से हाथ

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कलाकार मयूर वर्मा ने,अब लोकप्रिय सामाजिक कार्यकर्ता अनमोल क्वात्रा के साथ सामाजिक क्षेत्रों में लोगों के उत्थान के लिए हाथ मिलाया है. अनमोल क्वात्रा स्वास्थ्य सुविधाओं, शिक्षा, भोजन प्रदान करने जैसे कई बड़े समाज कल्याण के कार्यों से जुड़े हुए हैं. मयूर ने लोगों के भले के लिए काम करने के लिए पहल करते हुए अनमोल से बात की और इस महान काम का हिस्सा बनने के लिए शुरूआत की है, ताकि वह जरूरतमंद लोगों की मदद कर सकें.

मयूर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'मुझे इस महान काम का हिस्सा बनकर बेहद ही खुशी हो रही है. मैंने अनमोल से कहा है कि जब भी उन्हें मेरी तरफ से कुछ भी चाहिए तो वो मुझे किसी भी वक्त बता सकते हैं. मैंने उनसे यह भी कहा कि यदि समाज के कल्याण के लिए कोई भी काम हो मेरे लायक, तो मैं अपना 100 प्रतिशत देने के लिए हमेशा तैयार रहूंगा.

मयूर एक टेलीविजन अभिनेता हैं जिन्हें आखिरी बार सुपरहिट शो 'स्वरागिनी' में देखा गया था. उन्होंने 'क्या हुआ तेरा वादा', 'जेनी और जुजू' और 'जांबाज सिंदबाद' जैसे अन्य फेमस टीवी शोज में भी अभिनय किया है.मयूर वर्मा जल्द ही आगामी फिल्म 'जिंदगी तुमसे..' में मुख्य कलाकार के तौर पर दिखाई देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi