S M L

Oops: उदय चोपड़ा को दिखाने के लिए नरगिस ने दिखाई अपने बॉयफ्रेंड से नजदीकी

दोनों की मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो के सेट पर हुई थी. मैट और नरगिस लॉस एंजेलिस में लिव-इन में साथ रहे हैं

Updated On: May 06, 2018 12:34 PM IST

Arbind Verma

0
Oops: उदय चोपड़ा को दिखाने के लिए नरगिस ने दिखाई अपने बॉयफ्रेंड से नजदीकी

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. नरगिस हॉलीवुड डायरेक्टर मैट अलोंजो को डेट कर रही हैं. इस रिलेशनशिप की खबर को नरगिस ने ही सोशल मीडिया पर कनफर्म किया है. लेकिन अब उनके बॉयफ्रेंड ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो नरगिस के साथ शर्मनाक हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा नरगिस ने शायद इसलिए किया ताकि वो उदय चोपड़ा को मैट से अपनी नजदीकी दिखा सकें.

मैट ने छुआ नरगिस का प्राइवेट पार्ट

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में मैट ने नरगिस के प्राइवेट पार्ट को टच किया. नरगिस और मैट अमेरिका के कैलिफोर्निया में घूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को मैट ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मैट ने लिखा है कि, ‘When she moody, grab her booty.’

मैट को किस करती आई थीं नरगिस नजर

नरगिस फाखरी ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैट के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो उन्हें किस करती हुई नजर आ रही थीं. साथ ही एक और तस्वीर भी उन्होंने शेयर की थी जिसमें दिखा था कि उन्होंने अपनी और मैट की हथेली पर एक टैटू बनवा रखा है. इस टैटू पर MN लिखा था, जो दोनों के नाम का पहला अक्षर है. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो के सेट पर हुई थी. मैट और नरगिस लॉस एंजेलिस में लिव-इन में साथ रहे हैं. वैसे भी उदय चोपड़ा से दूरी तो नरगिस ने बना ही ली है और ऐसे में वो उन्हें जलाने के लिए ही शायद ये सब कर रही हैं.

Happy Birthday @mattalonzo #rollercoaster

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi