S M L

इस फिल्म में एक बार फिर माधुरी दीक्षित बनेंगी वेश्या, लोगों को सिखाएंगी कत्थक

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त कई सालों बाद फिर से एक साथ एक ही फिल्म में नजर आएंगे

Updated On: May 22, 2018 02:22 PM IST

Arbind Verma

0
इस फिल्म में एक बार फिर माधुरी दीक्षित बनेंगी वेश्या, लोगों को सिखाएंगी कत्थक

अभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘कलंक’ की चर्चा काफी वक्त से मीडिया में चल रही है. पहले इस फिल्म में माधुरी दीक्षित की एंट्री हुई तो सबको लगा कि 90 के दशक वाली माधुरी का वही रूप लोगों को देखने को मिलेगा लेकिन अब खबर ये आ रही है कि इस फिल्म में वो एक वेश्या का किरदार निभाएंगी.

वेश्या बनेंगी माधुरी दीक्षित

वैसे तो माधुरी दीक्षित एक बार पहले भी वेश्या का किरदार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘देवदास’ में निभा चुकी हैं लेकिन एक बार फिर से वो इस अध्याय को दोहराने वाली हैं. पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से ये बताया है कि, ‘माधुरी इस पीरियड ड्रामा फिल्म में वेश्या के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो ट्रेन्ड कत्थक डांसर होंगी, जो दूसरों को भी इसकी ट्रेनिंग देंगी. वो इसके लिए 4-5 घंटे का वक्त रोज दे रही हैं.’

राजा के रोल में दिखेंगे संजय दत्त

सूत्र ये भी बता रहे हैं कि इस फिल्म में संजय दत्त राजा के रोल में नजर आएंगे. संजय दत्त के रोल के बारे में अभी ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया गया है लेकिन जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी उस वक्त इस बात का भी खुलासा हो ही जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माधुरी दीक्षित और संजय दत्त कई सालों बाद फिर से एक साथ एक ही फिल्म में नजर आएंगे. हालांकि कुछ दिनों पहले ही संजय दत्त ने माधुरी के साथ काम करने से मना भी किया था. फिल्म में इन दोनों के अलावा वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य किरदारों नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi