S M L

Trailer Out: अभिमन्यु दासानी और राधिका मदान स्टारर 'मर्द को दर्द नहीं होता है' का कूल ट्रेलर हुआ रिलीज

'मर्द को दर्द नहीं होता' इस लिहाज से अलग है कि इस फिल्म की न सिर्फ कहानी बेहद अलग है, बल्कि इसका ह्यूमर भी काफी अलग किस्म का है

Updated On: Mar 08, 2019 04:26 PM IST

Ankur Tripathi

0
Trailer Out: अभिमन्यु दासानी और राधिका मदान स्टारर 'मर्द को दर्द नहीं होता है' का कूल ट्रेलर हुआ रिलीज

दुनियाभर के फिल्म फेस्टिवल में धूम मचाने और तमाम अवॉर्ड्स जीतने और भरपूर वाह-वाही पाने के बाद अभिमन्यु दासानी की डेब्यू फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता है' के ट्रेलर का आज रिलीज हो गया है.

फिल्म का लेखन और निर्देशन किया है वासन बाला ने. फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे किसी किसी भी तरह का दर्द नहीं होता है और उसकी इसी खासियत को 'सुपरपावर' मान लिया जाता है. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह सूर्या के पास जो सुपरपावर है, वो किसी अन्य सुपरपावर वाले शख्स की तरह इतनी मजेदार नहीं है. इस ट्रेलर के म जरिए राधिका मदान का धाकड़ अंदाज भी पेश किया गया है तो वहीं गुलशन देवैया का विलेन वाले अलहदा अवतार को भी दर्शाया गया है.

[ यह भी पढ़ें: Pics : इस कॉमिक्स के दीवाने हुए तैमूर अली खान, देखें तस्वीरें ]

'मर्द को दर्द नहीं होता' इस लिहाज से अलग है कि इस फिल्म की न सिर्फ कहानी बेहद अलग है, बल्कि इसका ह्यूमर भी काफी अलग किस्म का है. फिल्म में हीरो खुद का मजाक उड़ाने से भी नहीं चूकता है. वो अपने 'जोश' या यूं कह सकते हैं कि उसके अभाव पर तंज करता है. 'मर्द को दर्द नहीं होता है' को प्रोड्यूस किया है आरपीएसपी मूवीज ने जो 21 मार्च, 2019 को देश भर में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi