S M L

Shocking: अब शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ पर लगा फिल्म की कहानी चुराने का आरोप

डायरेक्टर के भाई की निजी जिंदगी पर बनी थी फिल्म

Updated On: Apr 21, 2018 04:56 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: अब शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ पर लगा फिल्म की कहानी चुराने का आरोप
Loading...

आजकल बॉलीवुड में अपनी कहानी कोई लेकर आना ही नहीं चाहता या फिर उनके पास अपनी कोई कहानी है ही नहीं. ऐसे में विकल्प बस एक ही बचता है कि दूसरे की फिल्म की कहानी चुरा लें. क्योंकि उससे आसान रास्ता कोई और दिखता ही नहीं. इससे राइटर के पैसे भी बच जाएंगे और फिल्ममेकर्स का काम भी आसानी से हो जाएगा. दरअसल, शूजित सरकार की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘अक्टूबर’ पर कहानी को चुराने का आरोप लगा है जो बेहद ही संगीन है.

क्या शूजित सरकार भी चुराते हैं कहानी?

ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म की कहानी को चुराने का आरोप लगा हो. लेकिन इतने अच्छे निर्देशक से ऐसी उम्मीद कतई नहीं की होगी किसी ने पर करें भी तो क्या किसी के पास अपनी खुद की कहानी भी तो नहीं होती. वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टबूर’ को मराठी फिल्म ‘आरती-द अननॉन लव स्टोरी’ की कॉपी बताया गया है. फिल्ममेकर हेमल त्रिवेदी ने एक फेसबुक पोस्ट शेयर करते हुए ये आरोप लगाया है कि ‘अक्टूबर’ साल 2017 में रिलीज हुई मराठी फिल्म ‘आरती-द अननॉन लव स्टोरी’ की नकल है. इस फिल्म को सारिका माने ने बनाया था.

डायरेक्टर के भाई की निजी जिंदगी पर बनी थी फिल्म

फिल्ममेकर हेमल त्रिवेदी ने आगे आरोप लगाते हुए कहा है कि, मराठी फिल्म ‘आरती-द अननॉन लव स्टोरी’ फिल्म के डायरेक्टर के भाई की निजी जिंदगी पर आधारित कहानी पर बनी है. हेमल ने कहानी चुराने का आरोप तो लगाया ही बल्कि उन्होंने ये भी शूजित सरकार पर आरोप लगाया है कि शूजित ने मराठी फिल्म के कई सीन भी हू-ब-हू अपनी फिल्म में रखे हैं. साथ ही उन्होंने लिखा है कि ‘अक्टूबर’ के निर्माताओं ने मराठी फिल्म के मेकर्स से फिल्म के राइट्स तक नहीं लिए. हेमल ने कहा है कि वो कई असोसिएशन से मदद की गुहार लगा चुके हैं लेकिन उनकी मदद कोई भी नहीं कर रहा है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi