S M L

मराठी-हिंदी फिल्मों के अभिनेता विजय चव्हाण का हुआ निधन, 350 फिल्मों में किया था काम

विजय चव्हाण ने फिल्म और थिएटर दोनों में ही अपने कॉमिक किरदारों से लोगों का मनोरंजन करते रहे

Updated On: Aug 24, 2018 10:06 AM IST

Arbind Verma

0
मराठी-हिंदी फिल्मों के अभिनेता विजय चव्हाण का हुआ निधन, 350 फिल्मों में किया था काम
Loading...

मराठी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है. मराठी और हिंदी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता विजय चव्हाण का 63 साल की उम्र में निधन हो गया. विजय ने मुलुंड के फोर्टिज अस्पताल में सुबह चार बजे आखिरी सांस ली. विजय को बुधवार को ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

अभिनेता विजय चव्हाण का हुआ निधन

कई मराठी फिल्मों और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके 63 साल के अभिनेता विजय चव्हाण का आज सुबह 4 बजे निधन हो गया. बुधवार को उनकी तबियत अचानक खराब हो जाने के बाद उन्हें मुलुंड के फोर्टिज अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली. अभिनेता विजय चव्हाण का अंतिम संस्कार आज दोपहर 12 बजे मुलुंड में किया जाएगा. इस मौके पर लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है.

350 हिंदी-मराठी फिल्मों में किया है काम

आपको बता दें कि, विजय चव्हाण ने फिल्म और थिएटर दोनों में ही अपने कॉमिक किरदारों से लोगों का मनोरंजन करते रहे. वो इसी के लिए जाने भी जाते थे. खास तौर पर उन्हें ‘जात्रा’, ‘जापातलेला’, ‘पछाड़लेले’, ‘मुंबईचा डब्बेवाला’ और ‘श्रीमंता दामोदर पंता’ जैसे कई और फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्होंने मराठी स्टेज ड्रामा ‘मोरुची मावेशी’ की थी जिससे उन्हें मराठी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता मिली थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi